Gorakhpur By-election Result: गोरखपुर डीएम पर सपा के आरोप पर बोली बीजेपी- अखिलेश यादव ने रखा था

समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर डीएम राजीव रौतेला पर चुनाव में गड़बड़ी का गंभीर आरोप लगाया है. कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ये विपक्ष की हताशा है.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 12:36 PM IST
Gorakhpur By-election Result: गोरखपुर डीएम पर सपा के आरोप पर बोली बीजेपी- अखिलेश यादव ने रखा था
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 12:36 PM IST
गोरखपुर उपचुनाव को लेकर मतगणना जारी है. इस बीच समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर डीएम राजीव रौतेला पर चुनाव में गड़बड़ी का गंभीर आरोप लगाया है. उधर सपा के इस ​आरोप पर बीजेपी नेता और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जवाब दिया है कि सरकार चुनाव नहीं कराती है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ही चुनाव कराता. विपक्ष जबरन सदन नहीं चलने दे रहा है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ये विपक्ष की हताशा है. दरअसल गोरखपुर डीएम को तो अखिलेश यादव ने ही अपने मुख्यमंत्रित्व काल में रखा था.

बता दें समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर डीएम राजीव रौतेला पर चुनाव में गड़बड़ी का गंभीर आरोप लगाया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन ने बुधवार को कहा कि गोरखपुर और फूलपुर में वोटों की गिनती हो रही है लेकिन शुरू से ही गोरखपुर के डीएम चुनाव में गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं. इनके लिए हाईकोर्ट ने 3 महीने पहले हटाने का आदेश दिया था. मीडिया को वहां से भगा दिया गया है. अहमद हसन ने कहा कि हमारे लोगों के एजेंट को भी भगा दिया गया. जनता ने इन्हें नकार दिया है इसलिए बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है.

अहमद हसन ने कहा कि यही कारण है कि काउंटिंग रोक दी गई है. अब समय आ गया है कि निष्पक्ष चुनाव तक नहीं हो पा रहे हैं. यह सरकार लाठी डंडा और गोली का इस्तेमाल करके हर जगह कब्जा कर रही है. अहमद हसन ने मामले को विधानपरिषद में उठाया. उन्ळोंने कहा​ कि जिस कलेक्टर को हाईकोर्ट ने 3 महीने पहले हटाने को कहा था, उसे आज तक नहीं हटाया गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे