Home /News /uttar-pradesh /

UP में आतंकवाद और जिन्ना समर्थकों से है मुकाबला, BJP मजबूत बूथ के साथ तैयार: CM योगी

UP में आतंकवाद और जिन्ना समर्थकों से है मुकाबला, BJP मजबूत बूथ के साथ तैयार: CM योगी

गोरखपुर में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 का चुनाव स्वभाविक रूप से देश दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है.

गोरखपुर में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 का चुनाव स्वभाविक रूप से देश दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है.

CM Yogi Big Statement in Gorakhpur: गोरखपुर में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 का चुनाव स्वाभाविक रूप से देश दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है. ये सबसे बड़ी आबादी का चुनाव है. डकैती डालने वाले आतंकवाद और जिन्ना समर्थक दूसरी तरफ खड़े दिखाई दे रहे हैं. दुनिया देखना चाहेगी कि बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया. जो असम्भव और नामुमकिन था उसको पीएम मोदी ने मुमकिन बना दिया.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर (gorakhpur) क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सम्मेलन में सीएम योगी ने कहा कि 2022 का चुनाव स्वाभाविक रूप से देश दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है. सबसे बड़ी आबादी का यह चुनाव है. डकैती डालने वाले आतंकवाद और जिन्ना समर्थक दूसरी तरफ खड़े दिखाई दे रहे हैं. दुनिया देखना चाहेगी कि बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया. जो असम्भव और नामुमकिन था उसको पीएम मोदी ने मुमकिन बना दिया. गोरखपुर क्षेत्र तमाम सम विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए काम कर रहा है.

सीएम योगी ने कहा देश की आज़ादी के आंदोलन के दौरान बंधु सिंह ने यहां शहादत दी थी. इसी क्षेत्र में जन्मे मंगल पांडेय ने अंग्रेजों को धूल चटाई थी. एक एक बूथ अध्यक्ष का दायित्व है कि जिसको शासन की किसी योजना का लाभ मिला है, उनको अगर आप अपने साथ जोड़ लेंगे तो भी बहुत है. कोविड काल में किसी पार्टी का पता नहीं था और अब अपने घरों में होम आइसोलेशन में थे उस समय बीजेपी सड़क पर काम कर रही थी.

माफिया के ऊपर चल रहा बुलडोजर

गोरखपुर क्षेत्र लगातार रामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़ा रहा. यह प्रदेश जो कभी दंगों के लिए विख्यात था, माफिया राज था, अवैध कब्जा होता था पर आज माफिया के ऊपर बुलडोजर चल रहा है तो कोई प्रदेश छोड़कर भाग रहा है. बुलडोजर से वही डर रहा है जो माफियाओं का सरपरस्त था.

बूथ जीता तो चुनाव जीता

बूथ जीता तो चुनाव जीता अभियान के साथ हम आगे बढ़ गए हैं. हमारे सामने 2022 के चुनाव चैलेंजिंग नहीं है, लेकिन अखाड़े में जब किसी पहलवान कोई चुनौती दे तो पहलवान को भी अपनी तैयारी कर लेनी चहिये.

विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने अपनी सबसे मजबूत टीम को मैदान में उतार दिया है. बूथ जीतो सीट जीतो की रणनीति पर फोकस करते हुए बीजेपी ने बूथ जीतने के लिए एक 21 सदस्यीय कमेटी बनाई गई, जिसका एक अध्यक्ष बनाया गया है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

Tags: Atnkabad and jinna supporters, Cm yogi attack on opposition, Gorakhpur news, UP news, UP Polls 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर