लाइव टीवी

मर्सिडीज, बीएमडब्यू और जैगुआर से चलने वाले रवि किशन पर है इतने करोड़ रुपए का कर्ज

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 2:08 PM IST
मर्सिडीज, बीएमडब्यू और जैगुआर से चलने वाले रवि किशन पर है इतने करोड़ रुपए का कर्ज
बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन

उनके पास बीएमडब्ल्‍यू, फॉक्सवैगन पोलो, टोयोटा की र्फाच्यूनर, मर्सडीज बैंज और ऑडी के साथ 16 लाख की हार्लेडेविडसन जैसी महंगी बाइक रही है. वहीं रवि किशन के पास एक रायफल और एक रिवाल्वर भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 2:08 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी ने रवि किशन ने सदर लोकसभा सीट से मंगलवार को पर्चा दाखिल कर दिया है. 51 साल के भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला उर्फ रवीन्‍द्र श्‍याम नारायण शुक्‍ला लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. गोरखपुर सदर सीट से नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी और पत्नी के नाम कुल चल-अचल संपत्ति करीब 21 करोड़ बताई है.

मुंबई शहर के गोरेगांव के रहने वाले रवि किशन के पास 2.70 करोड़, उनकी पत्नी प्रीति रविंद्र शुक्ला के पास 8.58 लाख, संयुक्त परिवार के नाम 2.93 लाख तथा एक आश्रित के नाम 1.37 लाख रुपये है. उनके पास 12.84 करोड़, पत्नी के पास 5.16 करोड़ की अचल संपत्ति है. मुंबई निवासी रवि किशन 1.77 करोड़ के कर्जदार भी हैं.

रुद्राभिषेक करते रवि किशन


उनके पास मर्सिडीज कार, बीएमडब्लू और जगुआर है. बता दें कि पिछले पांच साल में उनकी आय में करीब 7 करोड़ रुपये की वृद्धि हुई है. जानकारी के मुताबिक 2014 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर सीट से नामांकन के दौरान उनकी संपत्ति करीब 14 करोड़ थी. उस समय भी उनके पास बीएमडब्ल्‍यू, फॉक्सवैगन पोलो, टोयोटा की र्फाच्यूनर, मर्सडीज बैंज और ऑडी के साथ 16 लाख की हार्लेडेविडसन जैसी महंगी बाइक रही है. वहीं रवि किशन के पास एक रायफल और एक रिवाल्वर भी है.

1990 में रिजवी कॉलेज ऑफ आर्टस, साइंस एंड कामर्स, बांद्रा से इंटरमीडिएट की शिक्षा प्राप्त की है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि लाखों की तादाद में फैन फॉलोइंग रखने वाले रवि किशन उसे वोट में कैसे बदल पाते हैं? वहीं बीजेपी की सबसे सुरक्षित सीटों की बात की जाए तो उनमें से गोरखपुर एक है. इस सीट पर अब तक 18 बार लोकसभा चुनाव हुए हैं, जिसमें से 8 बार गोरक्षपीठ का ही कब्जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

संभल: व्हीलचेयर छोड़ सिस्टम देखता रहा 'मां' की मजबूरी और वोट के प्रति प्यार
Loading...

स्मृति ईरानी ने अमेठी में खेला वॉलीबॉल मैच, लगे 'जय श्री राम' के नारे

UP Board Results 2019: हाईस्कूल, इंटर के परिणाम तैयार, इस दिन, इतने बजे होगी घोषणा

आज से प्रियंका गांधी का दो दिन का बुंदेलखंड दौरा शुरू, जानें- पूरा कार्यक्रम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...