Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर में गरजे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, कहा- 'जिन्नावादियों' की सोच को जनता के सामने बेनकाब करें

गोरखपुर में गरजे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, कहा- 'जिन्नावादियों' की सोच को जनता के सामने बेनकाब करें

Gorakhpur: नड्डा ने कहा-  जिन्नावादियों को घर बैठाइए और बीजेपी के विकासराज से खुद को जोड़िए.

Gorakhpur: नड्डा ने कहा- जिन्नावादियों को घर बैठाइए और बीजेपी के विकासराज से खुद को जोड़िए.

UP Election 2022: राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव, 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव और पुनः 2019 के लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की ताकत से गठबंधन को परास्त कर भाजपा ने नया रिकॉर्ड बनाते हुए सरकार बनाई. यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में हम एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़कर सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा समाज को विकास की नई दिशा में लेकर चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिना नाम लिए प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बूथ अध्यक्ष मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों के साथ ही ‘जिन्नावादियों’ की संकीर्ण सोच भी जनता के सामने बेनकाब करें.

चंपा देवी पार्क मैदान में आयोजित गोरखपुर क्षेत्र के 12 संगठनात्मक जिलों के 27637 बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा जहां महात्मा गांधी और सरदार पटेल को याद करती है वहीं कुछ लोग चुनाव आते ही जिन्ना को याद करने लगे हैं. जिन्ना जैसे संकीर्ण विचार वाले नेताओं का नाम लेकर राजनीति करने वाले लोगों की सोच भी जनता तक पहुंचनी चाहिए. उन्होंने बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से कहा कि घर घर जाकर यह संदेश दीजिए कि जिन्नावादियों को घर बैठाइए और बीजेपी के विकासराज से खुद को जोड़िए.

दूसरे दलों में सिर्फ पनप सकता है परिवार 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर हमला और तेज करते हुए कहा कि भाजपा में आंतरिक प्रजातंत्र है, जबकि दूसरे दलों में परिवारतंत्र. बीजेपी का बूथ अध्यक्ष व साधारण कार्यकर्ता भी प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री बन सकता है जबकि दूसरे दलों में सिर्फ परिवार ही पनप सकता है. उन पार्टियों के कार्यकर्ता और दूसरे नेता सिर्फ एक परिवार के नाम पर ताली बजाने में फंसकर रह गए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सांस्कृतिक राष्ट्रवाद लेकर चलती है और वो (विपक्षी दल) वंशवाद. हम सबका साथ लेकर चलते हैं तो वो सिर्फ वोट बैंक का साथ लेकर चलते हैं. हम अंत्योदय में विश्वास करते हैं, वो परिवार उदय में.

विपक्ष के पास आज कोई नहीं है मुद्दा
वहां सब कुछ अपने लिए है. और तो और अब अपने लिए ही इतने केंद्रित हो गए कि चाचा के लिए भी सोचना छोड़ दिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव, 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव और पुनः 2019 के लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की ताकत से गठबंधन को परास्त कर भाजपा ने नया रिकॉर्ड बनाते हुए सरकार बनाई. यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में हम एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़कर सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा समाज को विकास की नई दिशा में लेकर चल रही है.

Tags: Akhilesh yadav, BJP chief JP Nadda, CM Yogi, Gorakhpur news, UP Chunav 2022, UP news, गोरखपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर