Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

मौके पर पहुंचे बीजेपी नेता

मौके पर पहुंचे बीजेपी नेता

हत्‍या का आरोप उनके पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके दो पुत्रों पर लगा है. घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    गोरखपुर में बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री बंधु उपेन्‍द्र नाथ सिंह के भाई सत्येंद्र सिंह की पार्किंग विवाद में हत्‍या कर दी गई. हत्‍या का आरोप उनके पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके दो पुत्रों पर लगा है. घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बीजेपी नेता  बंधु उपेन्‍द्र नाथ सिंह सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी मानें जाते हैं. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

    एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि घटना के समय वे अपने भाई से मिलने के लिए वहां पर आए थे. स्‍कूटी खड़ा करने को लेकर विवाद के बाद पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई. कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर श्रीरामपुरम् कालोनी में बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री उपेन्‍द्र नाथ सिंह किराए के मकान में रहते रहे हैं. उनके भाई सत्येंद्र सिंह मोहद्दीपुर के विन्‍ध्‍यवासिनी पार्क में निरीक्षक के पद पर तैनात रहे हैं. सत्‍येन्‍द्र अपने भाई से मिलने के लिए मोहद्दीपुर उनके आवास पर मिलने के लिए आए थे.

    मृतक सत्येंद्र सिंह


    उसी दौरान स्‍कूटी खड़ा करने को लेकर पड़ोसी उमेश चन्‍द्र जायसवाल और उनके दो पुत्रों से विवाद हो गया. मारपीट में सत्‍येन्‍द्र सिंह को गंभीर चोटें आ गई. एसपी सिटी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया, वहां से उन्‍हें मेडिकल काॅलेज भेजा जा रहा था. तभी मेडिकल काॅलेज ले जाते समय रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई. मृतक सत्येंद्र सिंह मूल रूप से देवरिया जिले रुद्रपुर के हल्‍दी बलिया गांव के रहने वाले थे. घटना के बाद से मृतक के परिवार में शोक का माहौल है.

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या में कुछ ऐसी होगी दुनिया की सबसे ऊंची 'भगवान राम' की प्रतिमा- देखें Photos

    अयोध्या: VHP की धर्मसभा में साधु के भेष में घुस सकते हैं 'आतंकी', बढ़ाई गई सुरक्षा

    जय श्रीराम के उद्घोष से गूंजी अयोध्या, आज VHP की धर्मसभा में साधु-संत करेंगे राम मंदिर पर चर्चा

    Tags: Gorakhpur news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर