लाइव टीवी

जब बीजेपी विधायक ने महिला से पूछा- एक बार में ही तो सभी बच्चे पैदा नहीं किए

Amit Agrahari
Updated: May 30, 2017, 3:01 PM IST
जब बीजेपी विधायक ने महिला से पूछा- एक बार में ही तो सभी बच्चे पैदा नहीं किए
बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की फोटो.

गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं.

  • Last Updated: May 30, 2017, 3:01 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं.  वहीं कुछ दिनों पहले राधा मोहन दास गोरखपुर में महिला आईपीएस चारू निगम से अभद्रता करने के आरोप में आलोचना झेल चुके हैं.

बता दें, कि बीजेपी विधायक राधा मोहन संतकबीर नगर जिले के मगहर में पहुंचे थे. इस दौरान महिलाओं ने उनसे सरकारी आवास की मांग की. इस पर विधायक ने एक महिला से पूछा, 'तुम्हारे कितने बच्चे हैं?' महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं. इसके बाद राधा मोहन ने महिला से फिर पूछा, 'तुमने दोनों बच्चों को एक साथ पैदा किया था या एक-एक करके?'

यह सवाल सुनकर भीड़ में खड़ी महिला झेंपते हुए बोली एक-एक करके. विधायक ने कहा कि जब दो बच्चे एक साथ पैदा नहीं हो सकते तो आवास एक साथ कैसे मिल सकता है. इसके बाद विधायक ने कहा कि आवास के लिए थोड़ा इंतजार करो, 2022 तक का लक्ष्य है बारी-बारी से सभी को आवास मिलेगा.वहीं, मामला तूल पकड़ने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए इसे हंसी-मजाक का उदाहरण दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2017, 2:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर