Home /News /uttar-pradesh /

Viral Video: डब्बू अंकल की स्टाइल में BJP विधायक का डांस, क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो... पर थिरके

Viral Video: डब्बू अंकल की स्टाइल में BJP विधायक का डांस, क्या खूब लगती हो, बड़ी सुंदर दिखती हो... पर थिरके

BJP MLA Dance Video: बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल अपनी बेटी की शादी में फिल्मी गाने पर जमकर नाचे. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

BJP MLA Dance Video: बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल अपनी बेटी की शादी में फिल्मी गाने पर जमकर नाचे. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Gorakhpur News: गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से राधा मोहन दास अग्रवाल 2002 में हिंदू महासभा के टिकट पर विधायक चुने गए थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के दिग्गज नेता शिव प्रताप शुक्ला को चुनावी मात दी थी. 2007 में राधा मोहन दास अग्रवाल भाजपाई हो गए और तभी से लगातार वह भाजपा के टिकट पर गोरखपुर सदर से विधायक चुने जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. त्योहारों का मौसम थमने के बाद अब शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले गोरखपुर सदर के विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल (MLA Radha Mohan Das Agarwal) जो इन दिनों अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. भाजपा के इस वरिष्ठ विधायक की बेटी की शादी 29 नवंबर को होनी है. मौजूदा समय में विधायक बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, शादी की रस्में अदा की जा रही हैं, इन्हीं रस्मों में से एक लेडीज संगीत का जब मौका आया तो विधायक राधामोहन दास अग्रवाल खुद को रोक नहीं पाए. वे अपनी पत्नी के साथ स्टेज पर उतर गए. इसके बाद जब विधायक जी ने पत्नी के साथ डांस की जुगलबंदी दिखाई, तो लोगों को मध्य प्रदेश के डब्बू अंकल की याद हो आई.

राधा मोहन दास अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ, “क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो” गाने पर डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. विधायक ने खुद ही करीब 1:30 मिनट का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. विधायक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा की यही है असली जिंदगीपरिवारिक सुख है तो सबकुछ हैबेटी के विवाहोत्सव पर पत्नी के साथ सुखद क्षण. बता दें कि विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की बेटी डॉ आदित्य अग्रवाल पेशे से एक चिकित्सक हैं और उनकी शादी चिकित्सक डॉक्टर क्षितिज से हो रही है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल यानी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से चर्चा में रहते हैं.

बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पिता का फर्ज निभा रहे हैं और शादी के हर एक रस्म में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. गौरतलब है कि गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से राधा मोहन दास अग्रवाल 2002 में हिंदू महासभा के टिकट पर विधायक चुने गए थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के दिग्गज नेता शिव प्रताप शुक्ला को चुनावी मात दी थी. 2007 में राधा मोहन दास अग्रवाल भाजपाई हो गए और तभी से लगातार वह भाजपा के टिकट पर गोरखपुर सदर से विधायक चुने जा रहे हैं.

Tags: Dance videos, Gorakhpur city news, Gorakhpur news, Marriage ceremony, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर