लाइव टीवी

बीजेपी विधायक बोले- एक भी मुस्लिम नागरिक देश से निकाला गया तो दे दूंगा इस्तीफा

Ram Gopal Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 9:02 AM IST
बीजेपी विधायक बोले- एक भी मुस्लिम नागरिक देश से निकाला गया तो दे दूंगा इस्तीफा
सीएए को लेकर मुस्लिम बस्तियों में जनसंपर्क करते बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल.

बीजेपी विधायक (BJP MLA) राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि मुझे मोदी जी और अमित शाह पर विश्वास है. मुस्लिम समाज को भी उन पर विश्वास करना चाहिए.

  • Share this:
गोरखपुर. नागरिकता संशोधन कानून यानी सीएए (CAA) को लेकर बीजेपी (BJP) के पदाधिकारी से लेकर विधायक और सांसद सब मैदान में उतर चुके हैं. लगातार संपर्क अभियान छेड़े हुए हैं. गोरखपुर सदर से लगातार चार बार से विधायक राधामहोन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agrawal) ने भी पुराना गोरखपुर, जाहिदाबाद, वजीराबाद, दशहरीबाग आदि मुस्लिम बहुल मुहल्लों में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसम्पर्क किया. मुस्लिमों में सीएए को लेकर भ्रम की स्थिती पर बीजेपी विधायक राधामोहन ने कहा कि अगर गोरखपुर का एक भी 'भारतीय मुस्लिम नागरिक' देश से निकाला गया तो वह विधानसभा की सदस्यता छोड़ दूंगा.

बीजेपी विधायक कहा कि सीएए नागरिकता देने वाला कानून है न कि किसी को देश से निकालने वाला. मुस्लिम बस्तियों में घूमते हुए विधायक ने कहा कि आप लोग 5000 मुस्लिम नागरिकों की बैठक बुलाईये. मैं अकेला आऊंगा और सारा भय, भ्रम, आक्रोश और विरोध को दूर करूंगा. बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि मुझे मोदी जी पर विश्वास है, अमित शाह पर विश्वास है. मुस्लिम समाज को भी उन पर विश्वास करना चाहिए.

'मुझे मोदी और शाह पर विश्वास'
बीजेपी विधायक ने कहा, 'मैं उनपर (पीएम मोदी और अमित शाह) 100 प्रतिशत विश्वास करता हूं. वे मेरे नेता हैं. मुझे मालूम है कि इस कानून के माध्यम से भारत का एक भी वैध मुस्लमान नहीं निकाला जाएगा. मुझे मुसलमानों को समझाना है. मैं जानता हूं कि किसी भी भारतीय मुसलमान को बाहर नहीं किया जायेगा. मुझे चुनौती देनी है तो मैं अपनी विधानसभा की सदस्यता की चुनौती देता हूं, एक भी मुसलमान निकाला नहीं जायेगा क्योंकि मोदी जी कह रहे हैं और मोदी जी अगर कह रहे हैं तो उनके विश्वास पर मैं कह रहा हूं. मैं शहर के मुसलमानों के लिए जिम्मेदार हूं. एक भी शहर का वैध मुसलमान निकाला नहीं जाएगा. अगर निकाला गया तो मैं अपनी विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दूंगा.'


ये भी पढ़ें -
जब डॉक्टर से बोले अखिलेश- तुम सरकार के आदमी हो, यहां से बाहर भाग जाओ?CM योगी के शहर में गाय के गोबर से बने गणेश और श्रीराम, गांधी जी दे रहे हैं स्वस्छता का संदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर