अपना शहर चुनें

States

भाजपा सांसद रवि किशन का दावा- गोरखपुर बनेगा फिल्मों की शूटिंग का बड़ा अड्डा, युवाओं की बदलेगी किस्‍मत

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं.
भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं.

फिल्म स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने भोजपुरी फिल्म 'किस्मत' के मुहूर्त के मौके पर कहा कि आने वाले दिनों में गोरखपुर (Gorakhpur) फिल्मों की शूटिंग का बड़ा अड्डा बनेगा.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार को मकर संक्रांति के अवसर पर फिल्म स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने भोजपुरी फिल्म 'किस्मत' का मुहूर्त किया. इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज टाइगर भी उपस्थित रहे. रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर और पूर्वांचल फिल्म उद्योग (Gorakhpur and Purvanchal Film Industry) के रूप में स्थापित होगा. भोजपुरी फिल्मो का केंद्र होगा. भोजपुरी को बढ़ावा देने और गोरखपुर को फिल्म हब बनाने के लिए यह फिल्म नींव का पत्थर साबित होगी. पूरे परिवार के साथ देखी जा सकेने वाली यह फिल्म अश्लीलता से परे होगी.

साथ ही भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि इस फिल्म में गोरखपुर और आसपास के कलाकारों को मौका मिलेगा. यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा. साथ ही गोरखपुर के लोकल स्थानों पर ही शूटिंग की जायेगी. वहीं इस मौके पर स्थानीय कलाकारों को प्लेटफार्म देने और आत्मनिर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए गोरखपुर के युवाओं द्वारा तैयार मिनी लाइव एप को लॉन्‍च की. इस मौके पर सांसद रवि किशन ने कहा कि मिनी लाइव एप स्थानीय और क्षेत्रीय कलकारों को एक प्लेटफार्म देगा. बहुत से कलाकारों की प्रतिभा पूरे देश के सामने आएगी. इससे कलाकारों को रोजगार भी मिलेगा. उनकी पहचान बनेगी.

BJP MP Ravi Kishan, Gorakhpur and Purvanchal Film Udyog, UP News, CM Yogi, PM Modi, भाजपा सांसद रवि किशन, गोरखपुर और पूर्वांचल फिल्म उद्योग, यूपी न्‍यूज़, सीएम योगी, पीएम मोदी
भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि इस फिल्म में गोरखपुर और आसपास के कलाकारों को मौका मिलेगा.




पीएम और सीएम को लेकर कही यह बात
सांसद ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्म निर्भर भारत की ओर बढ़ रहा है. लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा मिल रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थानीय व क्षेत्रीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयासरत है और हम सभी को भी स्थानीय कलाकारों, स्थानीय चीजों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रेरित करते रहते हैं. आज पूज्य महराज की ही देन है कि गोरखपुर महोत्सव में स्थानीय कलाकारों को मौका मिला और उनकी प्रतिभा देखने लायक थी. ये कलाकार देश व विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाएंगे. इसी लोकल फॉर वोकल,आत्मनिर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए मिनी लाइव एप को लॉन्‍च किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज