Home /News /uttar-pradesh /

सरदार पटेल की प्रतिमा के साथ अपनी तस्वीर पर रवि किशन ने किया ये Tweet

सरदार पटेल की प्रतिमा के साथ अपनी तस्वीर पर रवि किशन ने किया ये Tweet

इसी तस्वीर पर रवि किशन ट्रोल हुए, जिसका जवाब उन्होंने अब ट्वीट कर दिया है.

इसी तस्वीर पर रवि किशन ट्रोल हुए, जिसका जवाब उन्होंने अब ट्वीट कर दिया है.

ट्रोल (Troll) होने के बाद रवि किशन ने ट्वीट (Tweet) किया है, 'भारत माता की जय बोल रहा था. कांग्रेस और विपक्षी पार्टी ने वायरल कर दिया और मुझे गाली और अनाप-शनाप शब्दों से नवाजने लगे. भारत माता की जय लो एक बार और बोल दिया.'

    गोरखपुर. सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) की जयंती के मौके पर पूरे देश में रन फॉर यूनिटी (Run For Unity) कार्यक्रम का आयोजन हुआ. गोरखपुर (Gorakhpur) में बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. उन्होंने लोगों के साथ जमकर दौड़ लगाई. इस दौरान सरदार पटेल की प्रतिमा के माल्यार्पण के दौरान एक तस्वीर टि्वटर पर वायरल हो गई. अब रवि किशन ने अपने टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर को लेकर ट्वीट किया है.

    इस तस्वीर पर ट्रोल होने के बाद रवि किशन ने ट्वीट किया है, 'भारत माता की जय बोल रहा था. कांग्रेस और विपक्षी पार्टी ने वायरल कर दिया और मुझे गाली और अनाप-शनाप शब्दों से नवाजने लगे. भारत माता की जय लो एक बार और बोल दिया.'

    Ravi Kishan2
    बीजेपी सांसद रवि किशन का ट्वीट


    रवि किशन ने रन फॉर यूनिटी में खुद लगाई दौड़
    दरअसल गोरखपुर विश्वविद्यालय गेट पर रन फॉर यूनिटी को भाजपा सांसद रवि किशन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यही नहीं बीजेपी सांसद ने खुद दौड़ भी लगाई. ये दौड़ विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार से मुख्य मार्गो से होते हुए सरदार वल्लभभाई पटेल चौराहा काली मंदिर पर आकर संपन्न हुई. यहां सांसद रवि किशन ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

    Ravi Kishan
    गोरखपुर में रन फॉर यूनिटी में दौड़ लगाते बीजेपी सांसद रवि किशन.


    इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि देश की दूसरी घूमने वाली प्रतिमा तकनीकी कारण की वजह से खराब हो गई है, उसे जल्द दुरुस्त कराया जाएगा. इस मौके पर रवि किशन ने लोगों को हर रोज सुबह एक घंटा शरीर को देने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि दौड़ना, कसरत करना सेहत के लिए जरूरी है वरना इंसान बीमार हो जाए तो आधा वैसे ही मर जाता है.

    कार्यक्रम में बीजेपी विधायक, मेयर थे उपस्थित
    इसी दौरान रवि किशन की एक तस्वीर वायरल हो गई, जिस पर अब रवि किशन ने ट्वीट कर जवाब दिया है. इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धमेन्द्र सिंह, नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीनिवास, मेयर सीताराम जायसवाल व अन्य लौग मौजूद रहे.

    ये भी पढ़ें: अखिलेश सरकार के इस बड़े फैसले को पलट सकती है योगी कैबिनेट

    नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप, हत्या मामले की जांच को सपा की जांच कमेटी गठित

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: BJP, Gorakhpur news, Ravi Kishan, Twitter, Uttarpradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर