• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जाकिर नाईक ने हिंदुस्तान में कदम रखा तो उसकी जगह जेल होगी: अमित शाह

जाकिर नाईक ने हिंदुस्तान में कदम रखा तो उसकी जगह जेल होगी: अमित शाह

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राहुल गांधी पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि ये राहुल गांधी के परिवार ने 55 साल देश पर राज किया, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं बना पाये.

  • Share this:
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार शाम यूपी के गोरखपुर में रवि किशन शुक्ला के लिए चुनाव प्रचार किया. अमित शाह ने रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि जाकिर नाईक की प्रेरणा से श्रीलंका में भीषण आतंकी हमला हुआ उससे जब किसी ने पूछा कि भारत कब जाओगे? तो उसने कहा जब कांग्रेस की सरकार आयेगी तब जाऊंगा. अमित शाह ने कहा कि मैं जाकिर नाईक को बता दूं कि फिर से मोदी सरकार बनने वाली है और हिंदुस्तान में कदम रखा तो उसकी जगह जेल की सलाखों के पीछे होगी.

    अमित शाह आगे कहते हैं कि सैम पित्रोदा राहुल बाबा के गुरु हैं, और मणिशंकर अय्यर उनके गुरु घंटाल हैं. मणिशंकर अय्यर ने मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया उनको अपशब्द बोल रहे हैं लेकिन राहुल बाबा इसपर चुप हैं. उन्होंने कहा कि मोदी का यह अपमान जनता सहन नहीं करेगी.

    अमित शाह


    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राहुल गांधी पर हमला बोला. शाह ने कहा कि ये राहुल गांधी के परिवार ने 55 साल देश पर राज किया, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं बना पाये. वहीं मोदी जी ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरु की. और इस योजना से अभी तक करीब 26 लाख लोगों का मुफ्त इलाज हो चुका है. बता दें कि रोड शो में शाह के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

    सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ता


    इस मौके पर सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ताओं ने 'मोदी-मोदी' और 'योगी-योगी' के नारे से बीजेपी की ताकत का एहसास कराया. रोड शो में शामिल लाखों भाजपाई 'मोदी-योगी' के नारे लगा रहे थे. रोड शो शंखध्वनि और स्वस्ति वाचन के साथ शुरू हुआ.

    ये भी पढ़ें:

    सादगी की मिसाल हैं ये 'माननीय', गाड़ी न बंगला आज भी साइकिल से करते हैं प्रचार

    गोरखपुर में फिर BJP की जीत चाहते हैं ये मुस्लिम शख्स, योगी से है खास कनेक्शन

    लोकसभा चुनाव 2019: देवरिया में बंटे पर्चे- 'हेलमेट की करो तैयारी, आ गए हैं जूताधारी’

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन