लाइव टीवी

यूपी के दौरे पर अमित शाह, गोरखपुर में किसानों के जरिए देंगे मिशन 2019 का टिप्स

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 23, 2019, 9:59 AM IST
यूपी के दौरे पर अमित शाह, गोरखपुर में किसानों के जरिए देंगे मिशन 2019 का टिप्स
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

अधिवेशन में आने वाले प्रतिनिधियों को ग्रामीण शिल्पकारों के लिए सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजना की ओर ध्यान आकर्षित करने लिए कुल्हड़ में चाय दी जाएगी.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को लखनऊ के डॉ. राममनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. शाह समझाएंगे कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों की सहकारी संस्थाओं के माध्यम से चुनावी समीकरणों को कैसे दुरुस्त कर जीत हासिल की जा सकती है. इसी कड़ी में भाजपा किसान मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन गोरखपुर में आज 3 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. अधिवेशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी किसानों को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में देश भर से करीब 3200 किसान प्रतिनिधि अधिवेशन में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक 24 फरवरी को समापन सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान 30 फुट ऊंचे पार्टी झंडे का ध्वजारोहण करेंगे. अधिवेशन का औपचारिक उद्घाटन करने के बाद देश भर से आए किसान प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे.बीजेपी ने राष्ट्रीय किसान रैली में ग्रामीण परिवेश को शो केस कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से बदल रहे गांव की ओर किसान प्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा.

अधिवेशन में आने वाले प्रतिनिधियों को ग्रामीण शिल्पकारों के लिए सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजना की ओर ध्यान आकर्षित करने लिए कुल्हड़ में चाय दी जाएगी. निर्मित की जा रही झोपड़ी के जरिए यह बताने की कोशिश होगी कि किस तरह प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना शहरी/ ग्रामीण और मुख्यमंत्री आवास योजना ने झोपड़ी से निकाल लोगों को पक्के मकान में पहुंचा दिया है. इसी तरह मिट्टी के चूल्हे के जरिए उज्ज्वला योजना की सफलता सुनाई जाएगी.

(रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

यह भी पढ़ें:

पुलवामा हमला: धारा-370 हटाने की मांग को लेकर PMO तक पैदल मार्च करेंगे किसान
Loading...

राजभर समाज के हाथों में थमा दो AK-47, पाकिस्तान को कर देंगे नेस्तानाबूत

सुर्खियां: चैनल के डिबेट कार्यक्रम में भिड़ गये सपा नेता और कार्यकर्ता, एक की मौत

पुलवामा हमले के बाद कुंभ पहुंचे पाकिस्‍तानी सांसद, भारत सरकार को सराहा

पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए रो पड़े CM योगी आदित्‍यनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...