लाइव टीवी

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने परिवार संग किया बाबा गोरखनाथ का दर्शन

Ram Gopal Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 3:39 PM IST
बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने परिवार संग किया बाबा गोरखनाथ का दर्शन
एक्टर रवि किशन ने परिवार संग के बाबा गोरखनाथ के दर्शन

सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुरवासियों को कभी कोई तकलीफ न हो. सभी खुश और स्वास्थ्य रहें यही हमारी कामना है.

  • Share this:
गोरखपुर. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) और गोरखपुर (Gorakhpur) सदर से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर भगवान गोरक्षनाथ (Gorakhnath) के परिवार सहित दर्शन पूजन किए और उन्हे खिचड़ी चढ़ाई. रवि किशन के साथ उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला और बेटी रीवा किशन भी साथ थीं. दर्शन पूजन के बाद रवि किशन ने परिवार सहित गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ का आर्शीवाद लिया.

सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुरवासियों को कभी कोई तकलीफ न हो. सभी खुश और स्वास्थ्य रहें यही हमारी कामना है. जिस तरह से आज सैलाब उमड़ा है गोरक्षनाथ बाबा से खिचड़ी में आर्शीवाद लेने. ये सैलाब ऐसे ही बरकरार रहे. महराज जी जो कर रहे हैं, जो खुशीयां बांट रहे हैं उनका आशीर्वाद हमेशा बना रहे.

विपक्ष पर निशाना

न्यूज 18 से बातचीत में बीजेपी के खिलाफ विपक्ष की मौजूदा राजनीति के सवाल पर कहा कि वो लोग जो कर रहे हैं वो गलत कर रहे हैं. राजनीति करिए पर ऐसी राजनीति न करिए जहां पर देश में आगजनी हो. देश में नुकसान हो. ये बहुत बड़ा पाप है जो विपक्ष कर रहा है. आप चुनावी मुद्दों से लड़ें न कि स्टूडेंट को भड़कायें और सरकारी संपत्ति को जलवायें. विरोधी तत्व ये गलत कर रहा है. ये राजनीति नहीं है.

बेटी रीवा बोलीं- यहां आकर ख़ुशी हुई

पहली फिल्म कुशल मंगल के रिलीज के बाद रीवा अपने पिता रवि किशन के साथ गोरक्षनाथ के दर्शन पूजन किया. रीवा ने कहा कि मम्मी पापा के साथ मंदिर के दर्शन करने आयी थी. मैं काफी खुश हूं. मंदिर बहुत खुबसूरत है. यहां के लोग काफी अच्छे हैं. पहली बार आयी हूं तो चाहती हूं कि खुशियों का आशीर्वाद लेकर जाऊं.

Ravi Kishan and his family at gorakhnath temple
परिवार संग गोरखनाथ मंदिर पहुंचे सांसद व एक्टर रवि किशन
वहीं रवि किशन की पत्नी प्रिती शुक्ला ने कहा कि अभी त्यौहार में दर्शन पूजन करने आये हैं, लेकिन आगे जब मौका देंगे तो सब कुशल मंगल होगा. योगी जी का आशीर्वाद हमेशा रहता है, जो भी होना है अच्छा ही होना है. बढ़ना है. आगे और आगे ही बढ़ते जाना है.

बता दें कि मकर संक्रांति के दिन भगवान गोरक्षनाथ को खिचड़ी चढ़ाने के लिए पूर्वांचल के साथ-साथ नेपाल, बिहार और देश के अन्य राज्यों से भक्त आते हैं और भगवान गोरक्षनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: मकर संक्रांति के पर्व पर संगम में उमड़ा आस्था का सैलाब, ब्रह्म मुहूर्त में श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 3:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर