गोरखपुर: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, 3 पुलिस कर्मी घायल

पुलिस को सूचना मिली झगहां इलाके में कुछ बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है. सूचना मिलते ही एसपी सिटी विनय कुमार सिंह की अगुवाई में खोराबार और झंगहा पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 1:03 PM IST
गोरखपुर: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, 3 पुलिस कर्मी घायल
घायल बदमाश की फोटो
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 1:03 PM IST
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शनिवार को पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश हरिओम कश्यप उर्फ नाटे को गोली लगने से घायल हो गया. हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद हुई है. बदमाशों की फायरिंग से 3 पुलिसकर्मी घायल हुये हैं. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना झगहां थाने के गहिरा पुल की है.

पुलिस को सूचना मिली झगहां इलाके में कुछ बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है. सूचना मिलते ही एसपी सिटी विनय कुमार सिंह की अगुवाई में खोराबार और झंगहा पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की. जहां पुलिस को देखकर बाइक सवार बदमाश हरिओम कश्यप ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि गिरफ्त में आए शातिर बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. हरिओम कश्यप उर्फ नाटे पर 18 संगीन मुकदमें दर्ज हैं. इनमें लूट, हत्या के प्रयास और गैंगस्टर के मुकदमें शामिल हैं. इसके आलावा शातिर बदमाश कई अन्य मामलों में फरार चल रहा था. एसएसपी ने बताया है कि इसके पहले शातिर बदमाश हरिओम दो बार पहले भी जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:

पश्चिमी यूपी के वोट बैंक पर BJP की नजर, बैठक में तय होगा 2019 चुनाव का रोड मैप

गोरखपुर ऑक्सीजन कांड का एक साल- कब थमेगा मौत का ये सिलसिला

NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, चार मजदूर गंभीर, दो अन्‍य के फंसे होने की आशंका
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर