महाराजगंज: प्रेमिका का बनाया आपत्तिजनक वीडियो और फिर...
Gorakhpur News in Hindi

महाराजगंज: प्रेमिका का बनाया आपत्तिजनक वीडियो और फिर...
प्रेमिका का बनाया आपत्तिजनक वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने बताया कि पीड़ित लड़की की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला पनियरा थाने में दर्ज किया गया है.

  • Share this:
महाराजगंज. वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (COVID-19) के चलते देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसका शोषण किया. फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की. वहीं पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करआरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मामला महाराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र का है. जहां एक लड़की को उसके प्रेमी ने ही बदनाम करने की नियत से सोशल मीडिया पर उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. आरोपी बार-बार अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. लड़की की शिकायत के बाद पहले तो पुलिस टालमटोल करती रही. लेकिन मीडिया में मामला आने के बाद आनन-फानन में पनियरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी के विरुद्ध आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने बताया कि पीड़ित लड़की की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित जान से मारने की धमकी का मामला पनियरा थाने में दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है. एएसपी ने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.



ये भी पढ़ें:



उत्तर प्रदेश को देश का 'Pharma Hub' बनाने की तैयारी, CM योगी ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading