Gorakhpur News: बॉयफ्रेंड के साथ 15 लाख के जेवरात लेकर फरार हुई दुल्हन, मचा हड़कंप

बॉयफ्रेंड के साथ 15 लाख के जेवरात लेकर फरार हुई दुल्हन (सांकेतिक तस्वीर)

जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी. मौके पर पीआरवी (PRV) के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां शादी के एक महीने के अंदर ही दुल्हन (Bride) अपने बॉयफ्रेंड के साथ ससुराल से 15 लाख रुपये के जेवरात, पौने दो लाख की नकदी लेकर फरार हो गई. इस बीच घर को बाहर से बंद करते हुए दुल्‍हन, बॉयफ्रेंड और उसके साथी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित पति का आरोप है की अनजान युवक उसकी पत्नी का प्रेमी हो सकता है. फिलहाल घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है.

मामला राजघाट थाना के तुर्कमानपुर मोहल्ले के पटवारी टोला की है. जहां रहने वाले मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को जाफरा बाजार कॉलोनी के रहने वाली गंगा कुशवाहा नाम की युवती से हुई थी. गंगा कुशवाहा के माता-पिता की मौत के बाद उसके मौसा स्‍वर्गीय भगवती कुशवाहा के घर उसकी परवरिश हुई. 27 फरवरी को को लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष के साथ गंगा की शादी संपन्न हुई.

UP News: फिरोजाबाद के DM का अनोखा फरमान, कहा- 'वैक्सीनेशन कराओ, वरना नहीं मिलेगी सैलरी'

बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वार पूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए. 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ. बीच में दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई. अभी चार दिन पहले ही दुल्हन वह अपनी ससुराल लौटी थी. लेकिन बीते 27 मई की रात में वह अपने प्रेमी के साथ रात में चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक्त था सारे लोग सोए थे. लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी.

शादी से पहले प्रेम संबंध का शक
जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी. मौके पर पीआरवी के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई. मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है. राजघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल दगाबाज दुल्हन की करतूत सामने आने पर ऐसी आशंका जताई जा रही है की शादी से पहले युवती का किसी युवक से प्रेम संबंध था. और शादी के बाद ससुराल से नगदी और जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.