Home /News /uttar-pradesh /

Gorakhpur News: जालसाज ने खुद को सीएम योगी का OSD बताकर फोन पर दी धमकी, FIR

Gorakhpur News: जालसाज ने खुद को सीएम योगी का OSD बताकर फोन पर दी धमकी, FIR

Gorakhpur News: जालसाज ने खुद को सीएम योगी का OSD बताकर फोन पर दी धमकी (File photo)

Gorakhpur News: जालसाज ने खुद को सीएम योगी का OSD बताकर फोन पर दी धमकी (File photo)

एसपी सिटी (SP City) सोनम कुमार का कहना है कि शुरुआती तफ्तीश में मामला किसी अनजान शख्स द्वारा ओएसडी का नाम लेकर शरारत किए जाने का लग रहा है.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के ओएसडी (OSD) बल्लू राय के नाम से व्यापारी को धमकाने का मामला सामने आया है. संदेह होने पर व्यवसायी पवन राय ने ओएसडी उमेश कुमार उर्फ बल्लू राय को फोन किया तब पता चला कि फोन पर धमकाने वाला कोई और था. इसके बाद व्यापारी ने गोरखनाथ थाने में जालसाजी व धमकी देने का केस दर्ज कराया. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ जालसाजी और धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है. साथ ही सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शहर के गोरखनाथ में रहने वाले व्यापारी पवन राय ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि 5 अगस्त को वह अपने रिश्तेदार के दाह संस्कार में गए थे. इस दौरान दोपहर दो बजे के करीब मोबाइल नंबर 8604282518 से फोन आया था. फोन करने वाले ने खुद को मुख्यमंत्री योगी का ओएसडी बल्लू राय बताया. साथ ही व्यापार के संबंध में बातचीत करते हुए व्यापारी को धमकी देने लगा. इतना ही नहीं व्यापारी पवन के फोन काटने पर दो घंटे के अंतराल में उसने कई बार फोन किया. जिस पर संदेह होने पर जब व्यापारी ने ट्रू कॉलर पर मोबाइल नंबर चेक किया तो बल्लू राय का नाम बता रहा था. और प्रोफाइल पर फोटो भी ओएसडी बल्लू राय की लगी थी. जिसके बाद पवन ने ओएसडी बल्लू के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो सच्चाई मालूम हुई.

Ayodhya News: राम भक्तों के लिए एक और सौगात, झरोखे से कर सकेंगे राम मंदिर निर्माण का दीदार

उन्होंने फोन नहीं करने की बात करते हुए पवन को एफआईआर दर्ज कराने को कहा. जिस पर गोरखनाथ थाने पहुंचकर व्यापारी ने पुलिस को लिखित तहरीर दी. मामला सीएम के ओएसडी के नाम को लेकर धमकाने का होने से पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में एसपी सिटी सोनम कुमार का कहना है कि शुरुआती तफ्तीश में मामला किसी अनजान शख्स द्वारा ओएसडी का नाम लेकर शरारत किए जाने का लग रहा है. हालांकि पुलिस और सर्विलांस सेल सेल की मदद से व्यापारी को धमकाने वाली की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Gorakhnath Temple, Gorakhpur city news, Gorakhpur news, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर