Gorakhpur News: अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम चौरीचौरा थानेदार सस्पेंड

गोरखपुर: अपराध रोकने में नाकाम चौरीचौरा थानेदार निलंबित किए गए.

गोरखपुर: अपराध रोकने में नाकाम चौरीचौरा थानेदार निलंबित किए गए.

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के हाई-प्रोफाइल माने जाने वाले जिले गोरखपुर में अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम चौरीचौरा थानेदार विजय सिंह को निलंबित करने का आदेश हुआ है. यही नहीं थानेदार के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक ओर जहां पुलिस मुठभेड़ के दौरान लुटेरों के शातिर गैंग की गिरफ्तारी की गई है. वहीं दूसरी तरफ चोरी की बढ़ती वारदात पर अंकुश लगाने में नाकाम चौरीचौरा थाने के प्रभारी विजय सिंह को डीआईजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने सस्पेंड कर दिया है. चौबीस घंटे के अंदर एक ही जगह से चोरी की दूसरी वारदात के होने को लेकर थानेदार पर कार्रवाई की गई है. लापरवाही और अनुशानहीनता का हवाला देते हुए चौरीचौरा थानेदार को डीआईजी ने सस्पेंड किया है.

थानेदार पर विभागीय जांच के आदेश

गौरतलब है कि चौरीचौरा इलाके में चोरी की बढ़ती घटना को लेकर डीआईजी/एसएसपी काफी नाराज थे. डीआईजी ने थानेदार विजय सिंह के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया है. वहीं क्राइम ब्रांच में तैनात इस्पेक्टर संतोष अवस्थी को डीआईजी ने चौरीचौरा थाने का प्रभारी नियुक्त किया है. डीआईजी ने नवनियुक्त थानेदार को हिदायत देते हुए अपराध पर अंकुश लगाने के साथ ही चोरी की वारदात का जल्द खुलासा करने को कहा है.

चौबीस घंटे में एक ही जगह दो चोरियां
गौरतलब है कि मंगलवार और बुधवार के बीच चौरीचौरा थाना के फुटहवा इनार चौराहे के पास हाईवे पर खड़े ट्रक का तिरपाल काटकर चोरी की दो वारदात को लेकर डीआईजी ने सख्त तेवर दिखाया है. लापरवाही बरतने पर चौरीचौरा थानेदार विजय सिंह को सस्पेंड किया है. शातिर चोरों ने जहां मंगलवार को हाईवे पर खड़े ट्रक का तिरपाल काटकर डेढ़ लाख का तेल चुराया था. वहीं अगले दिन ही शातिर चोर  11 गत्ता बिस्किट लेकर फरार हो गए. फिलहाल चोरी की घटना को लेकर डीआईजी ने सख्त तेवर दिखाने के साथ ही खुलासे के लिए पुलिस की छह टीमों को लगाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज