गोरखपुर-दिल्ली के लिए नई उड़ान सेवा शुरू, CM ने किया उद्घाटन

सीएम ने इस मौके पर कहा कि क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के तहत प्रदेश के 12 हवाईअड्डे विकसित किये जा रहे हैं. इसके अलावा कुशीनगर तथा दिल्ली के पास जेवर में नये अन्तरराष्ट्रीय हवाईअड्डे स्थापित किये जाएंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:44 PM IST
गोरखपुर-दिल्ली के लिए नई उड़ान सेवा शुरू, CM ने किया उद्घाटन
गोरखपुर से दिल्ली के लिए नयी उड़ान सेवा शुरू
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखपुर हवाईअड्डे के नये टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया. उन्होंने गोरखपुर से दिल्ली के लिए नयी उड़ान सेवा का शुभारंभ भी किया. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने हवाईअड्डे के नये टर्मिनल भवन के दूसरे चरण और हवाईअड्डा प्राधिकरण के सीएसआर शेड्यूल के तहत बीआरडी मेडिकल कॉलेज में नवनिर्मित 108 बिस्तर के रैन बसेरे का उद्घाटन किया.

सीएम ने इस मौके पर कहा कि क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के तहत प्रदेश के 12 हवाईअड्डे विकसित किये जा रहे हैं. इसके अलावा कुशीनगर तथा दिल्ली के पास जेवर में नये अन्तरराष्ट्रीय हवाईअड्डे स्थापित किये जाएंगे. जल्द ही गोरखपुर से कोलकाता, मुम्बई, बेंगलूरू, काठमाण्डो के लिए भी हवाई सेवाएं उपलब्ध होंगी.

टीचर्स भर्ती 2018: योगी के मंत्री,अधिकारी ही करा रहे सरकार की फजीहत!

इस मौके पर केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि सरकार का प्रयास है कि जिस तरह रेलवे और बस स्टेशन पर बड़ी संख्या में यात्री पहुंचते हैं, उसी प्रकार हवाईअड्डे पर भी पहुंचें. कार्यक्रम में केन्द्रीय नागर विमानन राज्य मंत्री जयन्त सिन्हा, केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ल, प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ भी मौजूद थे.

अखिलेश यादव ने दी जन्माष्टमी की बधाई, कहा- मोरपंखी रंगों जैसे प्रफुल्लित रहे सबका जीवन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर