लाइव टीवी

बूथ कार्यकर्ताओं पर भड़के CM योगी, कहा- जोर से बोलिए क्या भाड़े पर आए हैं...

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 11:33 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी कहते भी हैं कि बूथ जीता, तो चुनाव जीता. केंद्र बिंदु हमारा बूथ होना चाहिए. हर कार्यकर्ता जब बूथ जीतने के लिए कार्य करेगा तो समझिए हम चुनाव जीत गए.

  • Share this:
गोरखपुर में बुधवार को आयोजित बूथ सम्‍मेलन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कार्यकर्ताओं पर भड़क गए. दरअसल 115 बूथ में 15 बूथों के अध्‍यक्षों की अनुपस्थिति पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्‍होंने आज शाम तक बूथ को सक्रिय करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही घर-घर जाकर जनसंपर्क करने के आह्वान पर कार्यकर्ताओं से हामी भरवाने पर आवाज कम आई, तो मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ नाराज हो गए. उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आवाज नहीं निकलती है क्‍या. भाड़े पर आएं हैं या कार्यकर्ता ही हैं. जोर से बोलिए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी कहते भी हैं कि बूथ जीता, तो चुनाव जीता. केंद्र बिंदु हमारा बूथ होना चाहिए. हर कार्यकर्ता जब बूथ जीतने के लिए कार्य करेगा तो समझिए हम चुनाव जीत गए. सीएम योगी ने कहा कि बैलेट पेपर के नमूने को लेकर जनसंपर्क करें. मतदान पर्ची लेकर घर-घर संपर्क करना है. नगर विधानसभा में 70 फीसदी मतदान करा लेंगे, तो 1.5 लाख वोट का अंतर पहुंच जाएगा. सभी विधानसभा में 70 प्रतिशत हुआ तो 2 लाख से अधिक का अंतर होगा.

योगी ने कहा कि महानगर में हुए कार्यों को लेकर लोगों के बीच जाएं. उन्होंने कहा कि AIIMS को लेकर बात होती थी, कि क्या गोरखपुर में बन पाएगा? अब ओपीडी भी शुरू हो गया है. बीआरडी मेडिकल कालेज में दिल्ली और अन्य महानगरों की तरह इलाज की सुविधा मिली है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल बूथ कार्यकर्ता कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:

'निरहुआ' का दावा, कहा- रवि किशन और मनोज तिवारी भी होंगे विजयी

बांसगांव लोकसभा: बाहुबली पिता की हत्या के बाद कमलेश पासवान ने संभाली सियासी विरासत

मदहोश माहौल, महंगे नशे के बीच जानिए 'रेव पार्टी' की इनसाइड स्टोरी!
Loading...

बाहुबली MLA राजा भैया ने पूछा- योगी सरकार के विधायक क्यों नहीं किए गए नजरबंद?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...