• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमित शाह पर हमला निंदनीय, बर्खास्त हो ममता सरकार: CM योगी

अमित शाह पर हमला निंदनीय, बर्खास्त हो ममता सरकार: CM योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में छह चरणों के चुनाव में हर चरण में बर्बर घटनाएं हुईं. भाजपा या अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं या टीएमसी के विरोध करने वालों पर बर्बरता ढाई गई. इस सबके बावजूद चुनाव आयोग का मौन बना रहना आश्चर्यजनक है.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले को सत्ता प्रेरित अराजकता एवं गुंडागर्दी बताते हुए पश्चिम बंगाल की सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की राष्ट्रपति से मांग की है. सीएम योगी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पश्चिम बंगाल के लाखों कार्यकर्ताओं को अभिनंदन किया, जो लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए अपनी जान पर खेल कर संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कल वे ममता सरकार की अनुमति के बिना भी पश्चिम बंगाल में अपनी सभा करने जाएंगे. योगी ने कहा कि ऐसी अलोकतांत्रिक, अराजक TMC सरकार को बर्खास्त करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति से मांग करता हूं.

    योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में छह चरणों के चुनाव में हर चरण में बर्बर घटनाएं हुई. भाजपा या अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं या टीएमसी के विरोध करने वालों पर बर्बरता ढाई गई. इस सबके बावजूद चुनाव आयोग का मौन बना रहना आश्चर्यजनक है. पश्चिम बंगाल से ज्यादा लोकसभा सीटों पर उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव में हर चरण में उत्तर प्रदेश में चुनाव संपन्न हुए.

    उन्होंन कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश में एक भी जगह हिंसा की घटनाएं नहीं हुई हैं. पूछा कि अगर उत्तर प्रदेश में शांतिपूर्ण से चुनाव हो सकते हैं. कोई भी व्यक्ति उत्तर प्रदेश में सत्ता के दुरुपयोग का आरोप नहीं लगा सकता है. पश्चिम बंगाल में यह स्थिति क्यों? चुनाव आयोग आंखे मूदे क्यों बैठा हुआ है?

    ये भी पढ़ें:

    लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल समेत 9 गिरफ्तार

    पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

    कांग्रेस MLA अदिति सिंह का आरोप- बीजेपी प्रत्याशी के भाई अवधेश सिंह के इशारे पर हुआ हमला

    घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के मलेशिया भागने की आशंका, लुकआउट नोटिस जारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज