Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि जनता की समस्‍याओं का निस्‍तारण करने में लापरवाही कतई बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मन्दिर में फरियादियों से मुलाकात की. सीएम योगी ने उनकी समस्याएं सुनकर निस्तारण का भरोसा दिलाया. मुख्यमंत्री करीब 45 मिनट तक जनता दरबार में रहे. बता दें कि सुबह परंपरागत रूप से पूजा अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर के कार्यालय में पहुंचे. पहले से ही बैठे फरियादियों को एक-एक कर मुख्यमंत्री से मिलवाया गया. मुख्यमंत्री से मिलकर लोगों ने अपनी समस्याएं बताईं. योगी सभी फरियादियों से मिले और उनकी बातें सुनीं. इस दौरान योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता की समस्या का समाधान तत्काल करें, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

    गोशालाओं को बनाएंगे आत्मनिर्भर

    इस पहले शनिवार को सीएम योगी ने महेवा मंडी के पीछे 7 एकड़ जमीन पर 819.29 लाख रुपये की लागत से निर्मित ‘कान्हा उपवन’ के लोकार्पण समारोह को संबोधत किया. इसके पूर्व उन्होंने पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए पीपल और पाकड़ के पौधे भी कान्हा उपवन में लगाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के 75 जिलों में शहर और गांव में निर्वासित पशुओं के लिए स्थाई और अस्थाई गो आश्रय स्थल निर्मित किए गए हैं, जिनमें 4 लाख निर्वासित पशुओं का संरक्षण किया जा रहा है.

    गोशाला का भ्रमण


    बेचा जाएगा कम्पोस्ट

    प्रति गोवंश 30 रुपये सरकार की ओर से चारा के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सभी जिलों को निर्वासित गोवंश संरक्षण के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करा दी गई है. सीएम योगी ने कहा कि गोशाला के कम्पोस्ट को 7.50 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से फर्टिलाइजर को बेचा जाएगा. इसके होने वाली आय से कान्हा उपवन में रहने वाले पशुओं की देखभाल की जाएगी.

    (रिपोर्ट: अजीत सिंह) 

    ये भी पढ़ें:

    प्रयागराज: हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला की गोली मारकर हत्या

    फिल्मी स्टाइल से फरार हुए इटावा जिला कारागार से 2 कैदी, एक की मौत

    5 साल की मासूम से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

    Tags: BJP, For dgp up, Gorakhpur news, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर