लाइव टीवी

CM योगी ने किया कांग्रेस पर तंज, बोले- थोड़े फायदे के लिए देश की सुरक्षा से किया खिलवाड़

भाषा
Updated: November 16, 2019, 7:42 PM IST
CM योगी ने किया कांग्रेस पर तंज, बोले- थोड़े फायदे के लिए देश की सुरक्षा से किया खिलवाड़
सीएम योगी ने किया कांग्रेस पर तंज

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि समीक्षा याचिका का खारिज होना दुनिया के सामने कांग्रेस (Congress) के झूठ का पर्दाफाश है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस ने छोटे मोटे फायदे के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया. साथ ही राफेल जेट सौदे पर समीक्षा याचिका उच्चतम न्यायालय के खारिज किए जाने के बाद विपक्षी दलों के झूठ का पर्दाफाश हो गया है. बता दें कि लोकसभा चुनावों के समय कांग्रेस ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगा आक्रामक अभियान छेड़ा था. हालांकि गुरुवार को ही उच्चतम न्यायालय ने राफेल मामल में समीक्षा याचिका खारिज कर दी.

सीएम योगी ने कहा कि समीक्षा याचिका का खारिज होना दुनिया के सामने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश है. यह मिसाल है कि किस तरह कांग्रेस ने राजनीतिक स्वार्थ और छोटे मोटे फायदे के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया.

देश के लोगों से कांग्रेस मांगें माफी
उन्होंने कहा कि भाजपा मानती है कि राष्ट्रहित राजनीतिक फायदे से ऊपर होता है और देश का हर नागरिक उम्मीद करता है कि हमारी राजनीति, राष्ट्रीय सुरक्षा से ऊपर ना हो. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राफेल सौदे को लेकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का प्रयास किया, उन्हें भारत के नागरिकों से क्षमा मांगनी चाहिए.

सीएम बोले- हमने प्रदेश को माफिया-मच्छरों से किया मुक्त
सीएम योगी  ने शनिवार को गोरखपुरवासियों को विकास की कई सौगातें दीं. सीएम ने 163 परियोजनाओं का शिलान्यास किया, साथ ही 53 का लोकार्पण भी किया. इस मौके पर सीएम योगी ने नगर निगम के नए भवन के लिए भूमि पूजन भी किया. उन्होंने 25 इलेक्ट्रिक बसों के लिए चार्जिंग स्टेशन, कान्हा गौशाला में बचे कार्यों का शिलान्यास किया. साथ ही कचहरी बस स्टेशन, मुक्ताकाशी मंच और बशारतपुर में रैनबसेरे का लोकार्पण किया. सीएम ने इस मौके पर कहा कि 20 साल पहले गोरखपुर को माफिया (Mafia) और मच्छरों (Mosquitoes) के कारण जाना जाता था, आज हमने दोनों से इसे मुक्त कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

बाराबंकी: कुर्सी पर आगे बैठने को लेकर बैठक में भिड़े दो सपा नेता!

Ayodhya Verdict पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में तीन गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...