लाइव टीवी

गोरखपुर: CAA को लेकर फैले भ्रम को दूर करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 9:13 AM IST
गोरखपुर: CAA को लेकर फैले भ्रम को दूर करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली आज

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भ्रम को दूर करने वाली यह रैली सुबह 11.00 बजे शुरू होगी. इस रैली में हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है.

  • Share this:
गोरखपुर. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर फैले भ्रम को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गोरखपुर (Gorakhpur) के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में एक रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी शामिल होंगे.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भ्रम को दूर करने वाली यह रैली सुबह 11.00 बजे शुरू होगी.  इस रैली में हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. बता दें जहां एक ओर सीएए को लेकर अलग-अलग जगह विरोध प्रदर्शन चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी सीएए को लेकर फैले भ्रम को दूर करने के लिए पूरी ताकत से जुटी है. इसी क्रम में गोरक्षनाथ प्रांत में यह रैली की जा रही है.

बता दें इस रैली के 10 हजार से ज्यादा लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. इतना ही नहीं बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता खुद घर-घर जाकर लोगों को सीएए के बारे में बता रहे हैं और उन्हें इस रैली में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं.

रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत

बीजेपी ने आज होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दिया है. प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने दावा किया कि गोरखपुर की रैली ऐतिहासिक होगी. इसमें बीजेपी के संगठनात्मक क्षेत्र में शामिल गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के सभी जिलों के कार्यकर्ता और आम लोग भाग लेंगे. पंकज ने कहा कि सीएए पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष की सारी कोशिशें नाकाम हुई हैं. आंदोलन के नाम पर हुई हिंसा की भी जनता कड़ी निंदा कर रही है. प्रदेश महामंत्री ने प्रदेश में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू किए जाने को सरकार का ऐतिहासिक फैसला बताया.

(इनपुट: रामगोपाल द्विवेदी)ये भी पढ़ें:

समाजवादी पार्टी में शामिल हुए CM योगी के 'हनुमान', UP से BJP को उखाड़ने की ली सौगंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर