गठबंधन में शामिल होने वालों के चरित्र के बारे में सबको पता है: CM योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन के पीछे क्या मंशा है, यह सभी लोग जानते हैं. साथ ही गठबंधन में शामिल होने वाले लोगों के चरित्र के बारे में भी लोगों को पता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 11:13 PM IST
गठबंधन में शामिल होने वालों के चरित्र के बारे में सबको पता है: CM योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 11:13 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों की एकजुटता की कोशिशों पर प्रहार करते हुए कहा कि ऐसी अवसरवाद की राजनीति के चलते भ्रष्टाचारियों से मिलकर बनने वाला गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ ले जाएगा. मुख्यमंत्री ने मीडिया के एक सवाल पर कहा कि अवसरवाद की राजनीति और भ्रष्टाचार का समर्थन करने वाले लोगों का गठबंधन देश को अस्थिरता की तरफ धकेल देगा. देश को विकास से रास्ते से हटाने के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे.

योगी से बसपा प्रमुख मायावती के उस बयान के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसमें उन्होंने सम्मानजनक संख्या में सीटें मिलने पर ही गठबंधन करने की बात कही थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन के पीछे क्या मंशा है, यह सभी लोग जानते हैं. साथ ही गठबंधन में शामिल होने वाले लोगों के चरित्र के बारे में भी लोगों को पता है. हालांकि गठबंधन करना या ना करना बसपा का अपना निजी मामला है लेकिन समझदार लोगों के लिये जरूरी है कि वे इतिहास से सबक लें.

''गोरखपुर में चल रहा है धर्मांतरण का खेल, मशिनरी पैसा देकर बना रही है ईसाई''

कुशीनगर जिले के पडरौना में पिछले सप्ताह दो सगे भाइयों की कथित रूप से भूख के कारण हुई मौत के बारे में पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी मृत्यु भूख के कारण नहीं हुई, क्योंकि दोनों के पास राशन कार्ड था. उनकी मौत टीबी के कारण हुई है.

मोदी ने दिया धोखा, इसलिए अबकी बार हिन्दुओं की सरकार: प्रवीण तोगड़या

उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि दोनों भाइयों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिली थी या नहीं. योगी ने ‘कुष्ठाश्रम‘ जाकर कुष्ठ रोगियों का भी हाल लिया और कहा कि उनकी सरकार ऐसे हर मरीज को घर उपलब्ध करा रही है.

VIDEO: योगी की सख्तियां बेअसर, कुर्सी पर सोता मिला ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 11:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...