• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gorakhpur News: योगी से मिलने के लिए दौड़ पड़ते है गुल्लू और कालू, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

Gorakhpur News: योगी से मिलने के लिए दौड़ पड़ते है गुल्लू और कालू, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

Gorakhpur News: योगी से मिलने के लिए दौड़ पड़ते है गुल्लू और कालू

Gorakhpur News: योगी से मिलने के लिए दौड़ पड़ते है गुल्लू और कालू

CM Yogi in Gorakhpur: सीएम योगी ने उसे अपने हाथों से पेडगरी का बिस्किट भी खिलाया. और जब योगी जाने लगे तो वो उनके पैरों के पास लिपट गया. ये उनका प्रेम ही है कि छोटा पप्पी भी उन्हे नहीं छोड़ रहा था.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जानवरों से खासा प्यार करते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. इसी कड़ी में गोरखपुर (Gorakhpur) में सीएम योगी ने शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और जब वह बाहर आए तो काला लैब्राडोर पिल्ला गुल्लू और कालू (Black Labrador Puppy Gullu) उनकी तरफ दौड़ पड़ा. इस दौरान सीएम योगी ने गुल्लू और कालू को प्यार किया और उसे बिस्कुट खिलाया. सोशल मीडिया पर कुत्तों की तस्वीर वायरल हो रही है. बताया जाता है कि सीएम योगी जब भी गोरखनाथ मंदिर आते हैं यह पालतू कुत्ता ‘गुल्लू’ और ‘कालू’ उनके पास दौड़कर चला आता है और उनके साथ खेलता है वहीं सीएम भी उसे खासा दुलार करते हैं.

सीएम योगी ने उसे अपने हाथों से पेडगरी का बिस्किट भी खिलाया. और जब योगी जाने लगे तो वो उनके पैरों के पास लिपट गया. ये उनका प्रेम ही है कि छोटा पप्पी भी उन्हे नहीं छोड़ रहा था. मंदिर परिसर के सूत्रों ने कहा कि योगी आदित्यनाथ गुल्लू के बहुत शौकीन है और जब भी वो मंदिर आते है तो गुल्लू हमेशा मुख्यमंत्री से मिलने के लिए दौड़ पड़ता है. इस दौरान मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने जमकर तस्वीरें क्लिक कीं.

राजा बाबू की हो गई थी मौत
कालू को दिसंबर 2016 में गोरक्ष मंदिर में लाया गया था और योगी आदित्यनाथ तीन महीने बाद मार्च 2017 में मुख्यमंत्री बने. योगी के पास पहले राजा बाबू नाम का एक कुत्ता था, जिसकी मृत्यु हो गई थी और वो (योगी) उसके बाद काफी परेशान हो गए थे. मंदिर के एक सूत्र ने कहा कि ये काला कुत्ता दिल्ली में योगी जी को मंदिर के एक भक्त ने उपहार में दिया था. कुछ समय के लिए कालू दिल्ली में रहा और फिर गोरखपुर लाया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज