• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: CM योगी का विपक्ष पर 'प्रहार', कहा- अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन

UP: CM योगी का विपक्ष पर 'प्रहार', कहा- अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन

सीएम योगी ने कहा कि पहले अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन.

सीएम योगी ने कहा कि पहले अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन.

Uttar Pradesh News: CM Yogi Adityanath ने पूर्व की कांग्रेस, सपा-बसपा की सरकारों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज हर गरीब को मुफ्त राशन मिल रहा है. 2017 के पहले अब्बाजान कहने वाले गरीबों का राशन हजम कर जाते थे. उनके चेलों में बंटकर यह राशन नेपाल व बांग्लादेश चला जाता था.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कप्तानगंज और सेवरही में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस, सपा-बसपा की सरकारों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज हर गरीब को मुफ्त राशन मिल रहा है. 2017 के पहले अब्बाजान कहने वाले गरीबों का राशन हजम कर जाते थे. उनके चेलों में बंटकर यह राशन नेपाल व बांग्लादेश चला जाता था. आज कोई गरीबों का राशन निगलने की कोशिश करेगा तो निगल भले न सके, लेकिन जेल जरूर चला जाएगा. उन्होंने कहा कि कुशीनगर का मेडिकल कॉलेज भगवान बुद्ध को समर्पित होगा और इसका शिलान्यास जल्द होगा. हवाई अड्डे का भी शुभारंभ शीघ्र किया जा जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कुशीनगर के कप्तानगंज व सेवरही में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जनपदवासियों को करीब 421 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात दी. उन्होंने कप्तानगंज में 310.44 करोड़ रुपये की लागत वाली 96 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व 14.17 करोड़ रुपये की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया. सेवरही में सीएम योगी ने 95.99 करोड़ रुपये की लागत वाली 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया.

कप्तानगंज में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यशस्वी नेतृत्व मिला है जिन्होंने राजनीतिक एजेंडे को बदला है. पहले देश की राजनीति वंशवाद, जातिवाद, क्षेत्रवाद में सीमित थी. आज सबका विकास हो रहा है. तब दंगे, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, अराजकता, अन्याय और अत्याचार दिखते थे, लेकिन आज सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का राज है. आज देश पर कोई विपत्ति आती है तो कांग्रेस नेता फुर्र से इटली पहुंच जाते हैं. सपा वाले सैफई से आगे नहीं देख पाते. जबकि पीएम मोदी ने देश के लोगों को कोरोना से भी बचाया और भूख से भी बचाने का काम किया है.

बिना रुके, बिना थके कर रहे जनता की सेवा: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में सात सालों से अधिक समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में साढ़े चार सालों से वह बिना रुके, बिना थके, बिना डिगे, बिना झुके जनता की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने जनता से अगले छह माह भाजपा के कल्याणकारी अभियानों से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा है तो विकास के साथ आस्था का भी सम्मान है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज