Home /News /uttar-pradesh /

UP: सीएम योगी आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे, कल PM मोदी का करेंगे स्वागत

UP: सीएम योगी आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे, कल PM मोदी का करेंगे स्वागत

UP: सीएम योगी सोमवार को पीएम मोदी का करेगें स्वागत (File photo)

UP: सीएम योगी सोमवार को पीएम मोदी का करेगें स्वागत (File photo)

CM Yogi Gorakhpur Visit: पीएम मोदी 25 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी सिद्धार्थनगर और वाराणसी भी जाएंगे. वहीं सीएम योगी सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार से दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर (Gorakhpur) में रहेंगे. सीएम योगी आज दोपहर गोरखपुर पहुंचेगे और वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. सीएम योगी यहां 180 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी किसानों और स्वयं सहायता समूहों को 70 करोड़ रुपये वितरित करेंगे.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री शाम चार बजे से महायोगी गुरु गंभीरनाथ सभागार में राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक (नाबार्ड) राज्य ऋण संगोष्ठी एवं ग्रामीण समृद्धि सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. सीएम योगी कार्यक्रम में किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड के रूप में 55 करोड़ और स्वयं सहायता समूहों को 14.82 करोड़ रुपये का ऋण वितरित करेंगे. गोरखपुर में ही सीएम योगी करीब 38 करोड़ की लागत से बने गोलघर में पहली मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन करेंगे. यही नहीं वह दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल में भी हिस्सा लेंगे. सीएम गोरखपुर नगर निगम की करीब 141 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और इस मौके पर वहां पर जनता को भी संबोधित करेंगे.

सोमवार को पीएम मोदी का करेगें स्वागत
पीएम मोदी 25 अक्टूबर को यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी सिद्धार्थनगर और वाराणसी भी जाएंगे. वहीं सीएम योगी सोमवार की सुबह गोरखपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे और फिर उनके साथ सिद्धार्थनगर में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी सिद्धार्थनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और सात मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी वाराणसी के दौरे पर जाएंगे.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Gorakhpur news, PM Modi, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर