लाइव टीवी

CM योगी का 3 दिवसीय गोरखपुर दौरा, करेंगे भारत के मन की बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2019, 10:29 PM IST
CM योगी का 3 दिवसीय गोरखपुर दौरा, करेंगे भारत के मन की बात
फाइल फोटो

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हो रहे हैं. दरअसल इस कार्यक्रम में जिले के वे मूल निवासी शामिल हो रहे हैं जो विदेश में रहते हैं.

  • Share this:
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से गोरखपुर तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां प्रधानमंत्री मोदी की तर्ज पर सीएम योगी ने भी 'भारत के मन' की बात कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में करीब दो सौ प्रवासी लोगों से मुख्यमंत्री योगी सीधे रूबरू होंगे हैं. दरअसल भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज भारत के मन की बात कार्यक्रम के अंतर्गत प्रवासियों के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

भारत के मन की बात का कार्यक्रम गोरखपुर के दिग्विजय नाथ पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के संवाद कक्ष में शुरू होगा. गौरतलब है कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हो रहे हैं. दरअसल इस कार्यक्रम में जिले के वे मूल निवासी शामिल हो रहे हैं जो विदेश में रहते हैं. कार्यक्रम शामिल होने वाले प्रवासी एक संकल्प पत्र भरेंगे. प्रवासीगण मुख्यमंत्री योगी से सीधा संवाद स्थापित करके अपने अपने सुझाव देंगे. भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणापत्र में उनके सुझाव को स्थान देगी.

जिले से जुड़े हुए जो भी व्यक्ति दूसरे प्रदेशों या दूसरे देशों में रहकर व्यवसाय कर रहे हैं या नौकरी कर रहे हैं, उनकी समस्याएं क्या है? सरकार को क्या सुझाव देना चाहते हैं. इसको लेकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसमें 200 से अधिक ऐसे लोग अपने मन की बात को सांझा करेंगे. (रिपोर्ट-अनिल सिंह)

ये भी पढ़ें: CM योगी ने की मोदी की तारीफ, कहा-प्रधानमंत्री ने देश को किया गौरवांवित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2019, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...