अपना शहर चुनें

States

फरियादी ने DM दफ्तर में तैनात होमगार्ड जवान पर किया गड़ासे से हमला

घायल होमगार्ड
घायल होमगार्ड

बताया जा रहा है कि कसया इलाके के बकनहा निवासी होमगार्ड सुदामा गुप्ता डीएम कार्यालय में गेट के भीतर ड्यूटी पर तैनात था. इस दौरान झोला लिए एक व्यक्ति कलेक्ट्रेर परिसर में घुसा और सीधे डीएम की चैंबर की तरफ बढ़ने लगा.

  • Share this:
कुशीनगर के डीएम कार्यालय परिसर में सोमवार को एक फरियादी ने होमगार्ड के जवान पर गड़ासे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के डाॅक्टरों ने मेडिकल काॅलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया.

बताया जा रहा है कि कसया इलाके के बकनहा निवासी होमगार्ड सुदामा गुप्ता डीएम कार्यालय में गेट के भीतर ड्यूटी पर तैनात था. इस दौरान झोला लिए एक व्यक्ति कलेक्ट्रेर परिसर में घुसा और सीधे डीएम की चैंबर की तरफ बढ़ने लगा. इस पर होमगार्ड सुदामा ने उसे बैठक होने की बात कहते हुए रोका तो उस व्यक्ति ने झोले में रखा गड़ासा निकाल कर होमगार्ड के सिर पर वार कर दिया. इससे होमगार्ड सुदामा वहीं गिरकर लहूलुहान हो गया.

आरोपी युवक




घटना देख कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने किसी तरह हमला करने वाले व्यक्ति को पकड़ गड़ासा अपने कब्जे में लिया. घायल होमगार्ड को फौरन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डाॅक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख मेडिकल काॅलेज गोरखपुर रेफर कर दिया.
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए हमलावर की पहचान नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पचफेड़ा गांव निवासी इनायत के रूप में हुई है. पुलिस के पूछताछ में इनायत विवाद के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा है. दूसरी तरफ उसकी पत्नी जलेबुन नेशा का कहना है कि इनायत करीब 20 साल से मानसिक रूप से बीमार है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

'सत्ता के लालच में कहीं भी घुटने टेकने को तैयार हैं अखिलेश यादव'

गठबंधन पर बसपा सुप्रीमो मायावती के रुख से कैसे निपटेगी कांग्रेस?

मुलायम छोड़ अखिलेश सहित पूरे यादव कुनबे के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे शिवपाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज