Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी से मिलने पहुंचा फरियादी, बोला- 'महराज जी' शादी नहीं हो रही है, मुझे चपरासी की नौकरी ही दिला दीजिए

CM योगी से मिलने पहुंचा फरियादी, बोला- 'महराज जी' शादी नहीं हो रही है, मुझे चपरासी की नौकरी ही दिला दीजिए

Gorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंसी नहीं रोक पाए. (File photo)

Gorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंसी नहीं रोक पाए. (File photo)

Gorakhnath Temple News: सूरज की आंख में दिक्कत है जिसके कारण उसे ठीक से दिखाई नहीं देता, इसलिए छड़ी लेकर चलता है. सूरज ने बताया कि श्रम विभाग और समाज कल्याण विभाग सामूहिक विवाह के लिए आयोजन कर रहा है, इन आयोजनों का लाभ मुझे भी मिलना चाहिए. जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 200 लोगों की फरियाद सुनी और समाधान का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री योगी जनता दर्शन में आए एक-एक फरियादियों से मिल कर अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश देते हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के जनता दर्शन (Janta Darshan) में लोग बड़ी उम्मीद लेकर पहुंचते है. इसी कड़ी में गोरखपुर (Gorakhpur) में सीएम योगी के सामने एक फरियाद‍ी ने अजीबोगरीब फरियाद रख दी. हिन्दूसेवा श्रम में सीएम ने लोगों की समस्याओं को सुनना शुरू ही किया था कि गुलरिहा के भटहट के सूरज की फरियाद ने सबका ध्यान खींच लिया. सूरज बोला-‘महराज जी, मुझे चपरासी की नौकरी दे दीजिए’…क्योंकि मेरी शादी नहीं हो पा रही है.

इसी बीच सीएम योगी मुस्कुराते हुए बोले, ‘तुम तो चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांग रहे थे? पहले तय कर लो कि तुम्हे क्या करना है?’ सूरज ने भी फौरन जवाब दिया,‘महराज जी! नौकरी न होने के कारण शादी नहीं हो पा रही है. इससे मैं काफी परेशान हूं.’ सूरज एक सांस में ही अपनी पीड़ा व्यक्त कर दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंसी नहीं रोक पाए. पास में खड़े सुरक्षाकर्मी और अधिकारी भी हंस पड़े. अपनी पीड़ा भूल फरियादी भी ठहाके लगाने लगे.

UP: योगी सरकार ने कोरोना के नए वैरिएंट ‘Omicron’ से निपटने के लिए तैयार किया चक्रव्यूह

सूरज की आंख में दिक्कत है जिसके कारण उसे ठीक से दिखाई नहीं देता, इसलिए छड़ी लेकर चलता है. सूरज ने बताया कि श्रम विभाग और समाज कल्याण विभाग सामूहिक विवाह के लिए आयोजन कर रहा है, इन आयोजनों का लाभ मुझे भी मिलना चाहिए. जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 200 लोगों की फरियाद सुनी और समाधान का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री योगी जनता दर्शन में आए एक-एक फरियादियों से मिल कर अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश देते हैं.

Tags: CM Yogi, Gorakhnath Temple, Gorakhpur news, UP Chunav 2022, UP news, Yogi government, गोरखपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर