लाइव टीवी

सीएम सिटी में कांग्रेस समर्थकों ने जारी किया पोस्टर, प्रियंका को बताया दूसरी इंदिरा

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 9, 2019, 5:39 PM IST
सीएम सिटी में कांग्रेस समर्थकों ने जारी किया पोस्टर, प्रियंका को बताया दूसरी इंदिरा
कांग्रेस समर्थक

अनवर ने विरोध दलों खासकर की भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी के आने विपक्षी दलों में मातम और मायूसी का माहौल है. उन्होंने कहा कि प्रियंका के आने से विपक्षी खेमे में खलबली मची है.

  • Share this:
गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को एक बार फिर पोस्टर वॉर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है. दरअसल इस बार प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी के तौर पर पोस्टर में दर्शाया गया है. पोस्टर में इंदिरा गांधी की तस्वीर में प्रियंका का अक्स दिखाया गया है. इस दौरान राहुल और प्रियंका गांधी के समर्थन में कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की है. दिलचस्प है कि कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के दौरान कहा है कि प्रियंका नहीं ये आंधी हैं.. दूसरी इंदिरा गांधी हैं.

शहर के मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास जिला कांग्रेस कमेटी ने पोस्टर जारी किया है. इस दौरान कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा है कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के साथ उन्हें महासचिव बनाये जाने से कांग्रेसी उत्साह से लबरेज हैं. अनवर ने विरोध दलों खासकर की भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी के आने विपक्षी दलों में मातम और मायूसी का माहौल है. उन्होंने कहा कि प्रियंका के आने से विपक्षी खेमे में खलबली मची है.

प्रियंका गांधी का पोस्टर


खासकर की यूपी की चुनाव की कमान दिये जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता जी-जान से कांग्रेस के पुराने दिन लौटने की जद्दोजहद में जुट गया है. इसके साथ ही अनवर ने कहा है कि जिस तरह से इंदिरा गांधी अपने मजबूत इच्छाशक्ति की बदौलत पाकिस्तान के दो टुकड़े किये थे. उसी तरह प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

यूपी में धधकती रही 'अवैध शराब' की भट्टियां, ये रहा मौतों का आंकड़ा
Loading...

प्रियंका गांधी के यूपी दौरे से पहले स्वागत में जुटी कांग्रेस, ये रहा रूट प्लान

Kumbh Mela 2019: स्नान घाटों की फोटोग्राफी पर HC ने लगाई रोक

कृपया सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश ना करे मीडिया: मायावती

सहारनपुर जहरीली शराब कांड में अब तक 47 की मौत, 30 गिरफ्तार

2019 चुनाव से पहले बाहुबली नेता राजा भैया की नई टीम का ऐलान, जारी की पहली लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...