सीएम सिटी गोरखपुर से प्रियंका को उम्मीदवार बनाने की मांग, कांग्रेसियों ने बताया झांसी की रानी
Gorakhpur News in Hindi

हुसैन कहते हैं कि पोस्टर में हम लोग यह मांग कर रहे हैं कि बहन प्रियंका को गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ाया जाए जिस तरह से बीजेपी दम भर्ती थी कि गोरखपुर बीजेपी का गढ़ है.

  • Share this:
गोरखपुर में रविवार को प्रियंका गांधी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर पोस्टर जारी किया है. अब मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर से प्रियंका गांधी को लोकसभा उम्मीदवार बनाने की मांग की जा रही है. जिसको लेकर कांग्रेसियों ने पोस्टर जारी किया और जगह-जगह पोस्टर को लगाया. कांग्रेस नेता अनवर हुसैन का कहना है कि जिस तरह से झांसी की रानी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था और जंगे आजादी में उन्होंने पूरा अपना योगदान दिया था आज हम लोग बैंक प्रियंका को उसी के रूप में दर्शा रहे हैं.

हुसैन कहते हैं कि पोस्टर में हम लोग यह मांग कर रहे हैं कि बहन प्रियंका को गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ाया जाए जिस तरह से बीजेपी दम भर्ती थी कि गोरखपुर बीजेपी का गढ़ है. लेकिन बीजेपी यह जान ले गोरखपुर कांग्रेसियों का गढ़ है. वहीं अनवर ने कहा है कि जिस तरह से इस बार प्रियंका को कांग्रेस का उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाया गया है मुझे उम्मीद है कि इस बार अगर गोरखपुर से उन्हें लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को मिला तो फिर एक बार कांग्रेस का डंका बजेगा.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की फोटो




जिस तरह से उपचुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हुआ था और उत्तर प्रदेश और भारत में जिस तरह से बीजेपी का सूपड़ा साफ हुआ था. इसी कड़ी में 2019 लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी का भी सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि आज हर जगह से प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है. क्योकि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता इतना उत्साहित है कि उन्हें अपने लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए कह रहा है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: सड़क हादसे में सीतापुर के जिला जज घायल, ड्राइवर की मौत

कुंभ मेले में जाएंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, साधु संतों से करेंगे मुलाकात

कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 आज, STF की पैनी नजर

बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत

बुलंदशहर हिंसा: SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading