लाइव टीवी

महंगाई के विरोध में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, दफन की मोटरसाइकिल और गैस सिलिंडर

News18Hindi
Updated: October 7, 2018, 4:10 PM IST
महंगाई के विरोध में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, दफन की मोटरसाइकिल और गैस सिलिंडर
दफन की मोटरसाइकिल और गैस सिलिंडर

इस मौके पर कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, उसे पूरा नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2018, 4:10 PM IST
  • Share this:
गैस सिलिंडर और पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्‍तरी के विरोध में गोरखपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को अनोखा प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने गैस सिलिंडर और मोटरसाइकिल को माला पहनाने के बाद उन्‍हें सांकेतिक रूप से मिट्टी में डाल कर महंगाई और मोदी सरकार का विरोध किया. कांग्रेस जिला महासचिव अनवर हुसैन ने बताया कि देश की जनता पर जहां लगातार महंगाई की मार पड़ रही है. तो वहीं गैस सिलिंडर और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है.

इस मौके पर कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, उसे पूरा नहीं किया. उनके सारे वायदे झूठे साबित हुए. नोटबंदी ने जनता को त्रस्‍त कर दिया. वहीं महंगाई की आग से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है.

प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता


प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता हाथ में तख्तियां भी लिए हुए थे. इस पर भाजपा विरोधी स्‍लोगन भी लिखे गए थे. जिस पर ‘’पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम में मचा है हाहाकार, अब कितना खून चूसोगे मोदी सरकार’’ जैसे मैसेज लिखे हुए थे. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए और रसोई गैस के साथ पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग की.

ये भी पढ़ें:

कुंभ मेले के दौरान ‘श्रवण कुमार’ की भूमिका में नजर आएंगे 'होमगार्ड' जवान

शीरोज कैफे पर अखिलेश कर रहे राजनीति, एसिड अटैक पीड़िताओं को बना दिया वेटर: डॉ रीता जोशी
Loading...

विवेक तिवारी हत्याकांड पर DGP बोले- एक-दो कांस्टेबल यूपी पुलिस के ब्रांड एंबेसडर नहीं हो सकते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...