Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी के गोरखपुर में राहुल गांधी का सिंघम अवतार

CM योगी के गोरखपुर में राहुल गांधी का सिंघम अवतार

राहुल गांधी का पोस्टर

राहुल गांधी का पोस्टर

ठीक उसके नीचे एक नाव बीच समुंदर में बनाई गई है, जिस पर मोदी और अमित शाह सवार है, और वो कह रहे है, साहब सत्ता हाथ से जा रही है, और फिर निचे लिखा है.

    देश के रक्षक बने राहुल, देश के सिंघम बने राहुल, और देश के लिए दबंग भी बने राहुल गांधी कुछ इस तरह का पोस्टर सोमवार को गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जारी किया. नये साल के जश्न में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि 2019 में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, पोस्टर में सबसे पहले राहुल को एक पुलिस वाला बनाया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में लिखा है, रिटर्न 2019 जन-रक्षक सबसे ऊपर लिखा है, वक्त है बदलाव का- 2019, फिर नीचे कि लाइन में लिखा है, मै मुल्क कि हिफाजत करूंगा, ये मुल्क मेरी जान है, इसकी रक्षा के लिए मेरा दिल और मेरी जान कुर्बान है.

    ठीक उसके नीचे एक नाव बीच समुंदर में बनाई गई है, जिस पर मोदी और अमित शाह सवार है, और वो कह रहे है, साहब सत्ता हाथ से जा रही है, और फिर नीचे लिखा है, ''राहुल गांधी जी की सुनामी में डूब गए जन विरोधी पानी में''. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी देश की जनता को ठगने वालों के लिए दबंग हैं. यूपी में भी जो लोग राहुल गांधी जी को पप्पू समझते थे, अब यही पप्पू लोगों को जन रक्षक बन कर दिखाएंगे.

    कार्यकर्ताओं ने पहले राहुल गांधी के पोस्टर को तिलक लगाया और आरती कर 2019 का अगला प्रधानमंत्री घोषित किया तथा नए वर्ष 2019 का केक काटा और जश्न मनाया जिस तरीके से तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी है. राहुल गांधी के नेतृत्व को जनता ने स्वीकार किया है. कांग्रेस कार्यकर्ता अनवर हुसैन ने बताया कि 2019 देश की जनता और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को अच्छा खुशी देगा अभी तक कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पूरे देश में जश्न मना रहे हैं.

    (रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी)

    ये भी पढ़ें:

    अगस्‍ता वेस्‍टलैंड केस में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद घबराई कांग्रेस: CM योगी

    योगी के गढ़ में कैसे बीजेपी के खिलाफ उभरी निषाद पार्टी, क्या है इसका एजेंडा?

    बहराइच: नए साल से पहले घर पहुंचने की जल्दबाजी, 2 लोगों की मौत

    मां की मौत के बाद सदमे में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, ये रहा कारण

    कुंभ 2019: 1 जनवरी से भारी वाहनों को प्रयागराज में नहीं मिलेगी एंट्री

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: Ayodhya, BJP, Gorakhpur news, Rahul gandhi, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर