गोरखपुर में सड़क बनी तालाब, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'मछली' मारकर किया प्रदर्शन
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर में सड़क बनी तालाब, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'मछली' मारकर किया प्रदर्शन
मछली मारते दिखाई दिए कांग्रेस कार्यकर्ता

दरअसल, गोरखपुर (Gorakhpur) में हुई मूसलाधार बारिश (Rainfall) के बाद सड़कों (Roads) पर पानी भर गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 6:58 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. सीएम योगी के शहर गोरखपुर (Gorakhpur) में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. जहां शहर के पॉश इलाके में बारिश (Rainfall) के बाद सड़क तालाब बन गई. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जाल लेकर सांकेतिक रूप से मछली मारकर अपना विरोध दर्ज कराया. उन्‍हें सड़क पर मछली मारता देखकर आने-जाने वाले लोग भी हैरत में पड़ गए.

दरअसल, गोरखपुर में हुई मूसलाधार बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया. बेतियाहाता जैसे पॉश इलाके में भी सड़कों पर पानी भर गया है. कांग्रेस नेता अनवर हुसैन कार्यकर्ताओं के साथ बेतियाहाता में तालाब बनी सड़क पर पहुंच गए. यहां पर उन्‍होंने जाल से सड़क पर मछली पकड़ने का सां‍केतिक विरोध जाताया. इस दौरान कार्यकर्ता हाथ में मछली का जाल लेकर मछली मारते दिखाई दिए.

ये भी पढे़ं- बलिया: भैया कहकर गुहार लगाती रही लड़की, दरिंदे बनाते रहे गैंगरेप का वीडियो



कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री के जिले में दो घंटे की बारिश में आधा शहर पानी-पानी हो गया है. नगर निगम के आलाधिका‍रियों को शहर की हालत से कोई लेना-देना नहीं है. उन्‍होंने कहा कि करोड़ों रुपए नाला-नाली की सफाई पर नगर निगम खर्च कर रहा है. अनवर ने कहा कि गोरखपुर नगर निगम की पोल खुल गई है. लगता ही नहीं है कि ये मुख्‍यमंत्री का शहर है. अनवर हुसैन ने कहा कि आज मछली पकड़ कर उसको बेचकर कुछ पैसे कमाए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज