मानसरोवर यात्रा पर राहुल गांधी, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाकर किया स्वागत

अपने आप को सार्वजनिक तौर पर कई बार शिवभक्त कह चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रवाना हुए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 2:04 PM IST
मानसरोवर यात्रा पर राहुल गांधी, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाकर किया स्वागत
कांग्रेसियों ने जारी किया पोस्टर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 2:04 PM IST
मिशन 2019 को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी शतरंज की गोटियां अपने हिसाब से बिछाने में जुटी हुई हैं, इसी कड़ी में राहुल गांधी के कैलाश मानसरोवर यात्रा को लेकर गोरखपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ने एक पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर में राहुल गांधी को जनेऊधारी पंडित राहुल गांधी जी लिखा है. पोस्टर जारी करने कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन का कहना है राहुल गांधी जी मंदिर मस्जिद के नाम पर सियासत नहीं करते हैं जबकि भाजपा मंदिर के नाम पर सिर्फ सियासत करती है.

अपने आप को सार्वजनिक तौर पर कई बार शिवभक्त कह चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रवाना हुए. राहुल गांधी चीन के रास्ते कैलाश मानसरोवर की यात्रा करेंगे. जिस दौरान राहुल गांधी यात्रा के लिए प्रस्थान कर रहे थे, तब उनकी माता और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी उनके आवास पर ही मौजूद थीं.

कांग्रेसियों ने शहर में लगाया पोस्टर


बता दें कि राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनावों के दौरान अपने विमान में आई गड़बड़ी के दौरान कैलास मानसरोवर की यात्रा का फैसला किया था. राहुल गांधी की मंदिर, मठों और धार्मिक स्थलों की यात्रा की सॉफ्ट हिंदुत्व का नाम दिया जा रहा है.

(रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी) 

ये भी पढ़ें:

शिवपाल के बागी तेवर से सपा में बढ़ी मुलायम की अहमियत, अगले कदम का इंतजार

SC/ST कानून पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही: ओमप्रकाश राजभर

बीजेपी के 'दलित प्रेम' की काट के लिए मायवती ने अपने इस सिपहसालार को उतारा मैदान में
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर