Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर: दबंग ठेकेदार ने पैसे के लेनदेन में युवक को मारी गोली

गोरखपुर: दबंग ठेकेदार ने पैसे के लेनदेन में युवक को मारी गोली

ये मामला बेलीपार थाना के चेरिया गांव का है, जहां दबंग ठेकेदार रूपेश यादव ने गांव के ही कमलेश चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी. पैसोंं को लेकर दोनों केे बीच हुआ था विवाद.

    यूपी के गोरखपुर में एक युवक की गोली माकर हत्‍या का मामला सामने आया है. यहां एक दबंग ठेकेदार ने युवक से पैसे के लेन-देन के विवाद में युवक की अवैध असलहे से गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात के बाद से दबंग ठेकेदार मौके से फरार हो गया. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके मेंं  सनसनी मच गई है.

    ये मामला बेलीपार थाना के चेरिया गांव का है, जहां ठेकेदार रूपेश यादव ने गांव के ही कमलेश चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल आरोपी रूपेश यादव विशाखापट्टनम में पेंट-पॉलिश का बड़ा ठेकेदार है. गांव का कमलेश चौधरी भी रूपेश यादव के साथ रहकर पेंट-पॉलिश की मजदूरी करता था. बताया जा रहा है कि कमलेश ने बाद में काम छोड़ दिया था. वहीं अपने मजदूरी के बकाये पैसे की मांग कर रहा था.

    वहीं ठेकेदार रूपेश यादव पैसा देने से आना-कानी कर रहा था. वहीं आज भी पैसा मांगने को लेकर हुये विवाद में ठेकेदार ने असलहे से गोली मारकर मजदूर कमलेश चौधरी की हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी ठेकेदार मौके से फरार हो गया है. वहीं हत्या की वारदात से गांव में सनसनी मच गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही आरोपी ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है.

    यह भी पढ़ें: शाह-नीतीश मुलाकात में सीट शेयरिंग और उम्मीदवारों के जल्द चयन पर बनी सहमति

    यह भी पढ़ें: महबूबा के बयान पर शक्ति सिंह गोहिल बोले- बीजेपी और पीडीपी कर रही है नूरा कुश्ती

    Tags: Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर