लोन चुकाने के लिए मौसेरे भाइयों ने बुजुर्ग रिश्तेदार को लूटा, 48 घंटे में पुलिस ने खोले राज
Gorakhpur News in Hindi

लोन चुकाने के लिए मौसेरे भाइयों ने बुजुर्ग रिश्तेदार को लूटा, 48 घंटे में पुलिस ने खोले राज
पुलिस ने 48 घंटे के अंदर लूटकांड से पर्दा उठा दिया

पुलिस (Police) की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने आर्थिक तंगी से मजबूर होकर लूटकांड (Loot) को अंजाम देने की बात कही. लोन (Loan) की किश्त चुकाने के लिए रिश्तेदार से लूटपाट की.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस (Police) ने तत्परता दिखाते हुए 48 घंटे के अंदर लूटकांड (Loot) से पर्दा हटा दिया. पुलिस ने मंगलवार को पीपीगंज के चर्चित रिटायर्ड अधिकारी दंपति लूटकांड का खुलासा किया. दिलचस्प बात ये है कि लूटकांड को गांव के ही दो युवकों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपी युवक की गिरफ्तारी (Arrest) के साथ-साथ लूटे गये नकदी, जेवर और मोबाइल बरामद कर लिये. पीपीगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से नयागांव इलाके के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी रिटायर्ड अधिकारी के रिश्तेदार हैं.

लोन चुकाने के लिए लूट को दिया अंजाम 

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने आर्थिक तंगी से मजबूर होकर लूटकांड को अंजाम देने की बात कही. दरअसल लोन और किश्त की देनदारी के खातिर दोनों भाइयों ने लूटकांड को अंजाम दिया. पीपीगंज थानाक्षेत्र के भीटी तिवारी गांव में रिटायर्ड अधिकारी दंपति के साथ लूट की घटना हुई थी. इस सनसनीखेज लूटकांड को लेकर डीआईजी राजेश मोदक ने गंभीरता दिखाई. डीआईजी ने मौके पर जाकर बुजुर्ग दंपति को जल्द मामले का खुलासे होने का भरोसा दिलाया था.



48 घंटे के अंदर उठा पर्दा
घटना के महज 48 घंटे के अंदर ही पीपीगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया. प्रेसवार्ता के दौरान एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय ने बताया कि रिटायर्ड अधिकारी दंपति से लूटकांड के खुलासे को लेकर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया था. इस सिलसिले में पीपीगंज थानेदार आरके सिंह और क्राइम ब्रांच ने मुस्तैदी दिखाते हुए गांव के ही  विनय तिवारी और उसके मौसेरे भाई विनोद मिश्रा को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो ने लूट को अंजाम देने की बात स्वीकार कर लिया. आरोपियों की निशानदेही पर लूटे गये रुपये, जेवरात और मोबाइल बरामद किये गये.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading