छात्रा को जिंदा जलाकर मारने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार

दरअसल बीते 31 अगस्त की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्रा के जलने का प्रकरण सामने आया था. पुलिस ने जब इस मामले में गहराई से जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का नजर आया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 2:09 PM IST
छात्रा को जिंदा जलाकर मारने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 2:09 PM IST
यूपी के गोरखपुर में छात्रा को जिंदा जलाने वाला सिरफिरा आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल आशिक शादी के लिए छात्रा पर दबाव बना रहा था, लेकिन छात्रा के इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने छात्रा के सोते वक्त मिट्टी का तेल फेंककर छात्रा को जलाकर मारने की कोशिश की थी. वारदात के बाद से आशिक फरार था. अब पुलिस ने पूरे प्रकरण का खुलासा करके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल बीते 31 अगस्त की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्रा के जलने का प्रकरण सामने आया था. पुलिस ने जब इस मामले में गहराई से जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का नजर आया. पिछले दो महीने से छात्रा कुशीनगर के कमलेश शर्मा के संपर्क में थी. सर्विलांस सेल की मदद से इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों मोबाइल पर घंटों बात किया करते थे.

कमलेश ने ही मोबाइल और कुछ पैसे भी छात्रा को दिये थे, लेकिन जब कमलेश ने शादी का दबाव बनाया तो  छात्रा ने कमलेश को इंकार कर दिया, जो सिरफिरे आशिक कमलेश को नगवार लगा. बस इसी से गुस्‍साए आशिक ने  बीते 31 अगस्त की रात में कुशीनगर से चलकर छात्रा के घर पहुंचा था.

कमलेश ने खिड़की के जरिए छात्रा पर मिट्टी का तेल छिड़क कर छात्रा को जिंदा जलाने को कोशिश की. इस मामले में छात्रा के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इस केस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुये सर्विलांस सेल की मदद से प्रकाश में आए आरोपी कमलेश शर्मा को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने कहा- राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये  

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का आॅडिशन इस तस्वीर ने करवाया क्लियर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर