CM योगी के शहर में हुई बड़ी वारदात: बंद बक्से में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है. गले में मंगलसूत्र मिला है. हत्या (Murder) की आशंका.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराध के केस बढ़ते जा रहे हैं. अब इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के शहर में हुई एक बड़ी वारदात ने सनसनी फैला दी है.  दरअसल, गोरखपुर में हत्या के बाद महिला के शव को बक्से में भरकर बंधे पर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बांध के पास लगी झाड़ियों में एक टिन के बक्से में महिला का शव (Deadbody) मिला है. ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में महिला के शव को अपने कब्जे ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक, महिला के गले में चोट के गहरे निशान मिले हैं. ऐसे में पुलिस ने शुरुआती जांच में गला दबाकर महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असल वजह का पता चल पाएगा. मामला पीपीगंज थाना के मानीराम बंधे के पास का है. बताया जाता है कि कुदारिया गांव के पास झाड़ियों से बंद बक्से में अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ तीन थानों की पुलिस फोर्स पहुंची थी.

पुलिस ने कही ये बात



दरअसल, घटनास्थल को लेकर पीपीगंज और चिलुआताल पुलिस में सीमा विवाद था. हालांकि बाद में एसपी नॉर्थ के पहुंचने पर घटनास्थल पीपीगंज थाना क्षेत्र में होना पाया गया. वहीं मीडिया से बातचीत में मौके पर पहुंचे एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय ने बताया है कि बक्से से अज्ञात महिला का शव मिला है. शव का पंचनामा कराया गया. वहीं शुरुआती जांच पड़ताल के बाद एसपी नॉर्थ का कहना है कि महिला का गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. इसके साथ ही एसपी नॉर्थ का कहना है कि महिला ने घरेलू परिधान के साथ गले में मंगलसूत्र पहन रखा था. फिलहाल शव की शिनाख्त कराने के साथ ही पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.
cm yogi adityanath, crime in up, woman dead body in box, dead body of woman found in box in gorakhpur, murder in gorakhpur, gorakhpur latest crime news, up police, बंद बक्से में महिला की लाश, हत्या, हत्या कर फेंकी लाश, यूपी पुलिस
पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.


ये भी पढ़ें: Hathras Case: FSL जांच में रेप की पुष्टि नहीं, ADG का दावा- गले में लगी चोट से हुई मौत



गौरतलब है कि जिले में इन दिनों महिला संबंधी अपराधिक मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों शाहपुर इलाके में अज्ञात बदमाश ने मां-बेटी को गोली मारी थी जिसमें मां की मौत हो गयी थी, जबकि बेटी गंभीर घायल हुई थी. वहीं गगहा में छेड़खानी से तंग आकर युवती द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला भी सामने आया था. वहीं अब पीपीगंज इलाके में बंद बक्से से महिला की लाश मिलने के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज