Home /News /uttar-pradesh /

Gorakhpur: बच्ची से रेप के आरोपी दिलशाद को पहली तारीख पर ही मिली मौत, पीड़िता के पिता ने गोली से उड़ाया

Gorakhpur: बच्ची से रेप के आरोपी दिलशाद को पहली तारीख पर ही मिली मौत, पीड़िता के पिता ने गोली से उड़ाया

रेप के आरोपी दिलशाद हुसैन की कोर्ट परिसर में हत्या

रेप के आरोपी दिलशाद हुसैन की कोर्ट परिसर में हत्या

Gorakhpur rape accused murder: गोरखपुर में शुक्रवार को दीवानी कचहरी गेट पर नाबालिग से रेप के आरोपी दिलशाद हुसैन की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. उसे पीड़ित लड़की के पिता ने गोली मार दी. दिलशाद जमानत पर रिहा चल रहा था और वह पहली तारीख पर कचहरी पहुंचा था. पीड़िता का पिता उसे देख क्रोधित हो गया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में शुक्रवार को दीवानी कचहरी गेट (Civil Court) पर नाबालिग से रेप के एक आरोपी (Rape Accused) की गोली मारकर हत्‍या (Murder) कर दी गई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. गोली लगने से जिसकी मौत हुई है उसका नाम दिलशाद हुसैन (Dilshad Hussain) बताया गया है. आरोपी को जिसने गोली मारी है वह पीड़ित लड़की का ही पिता बताया गया है. दिलशाद जमानत पर रिहा चल रहा था और वह पहली तारीख पर कचहरी पहुंचा था तभी उसे पीड़ित लड़की के पिता ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना कचहरी गेट पर हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी दिलशाद हुसैन कचहरी में एक वकील से मिलने आया था. इसी दौरान कचहरी के मेन गेट पर ही उसे गोली मार दी गई. आरोप है कि इस दौरान मौके पर कुछ पुलिसकर्मी मौजूद थे जो गोली चलते ही भाग खड़े हुए. इस सनसनीखेज हत्या के बाद जिस शख्‍स को गिरफ्तार किया गया है वह पीड़ित लड़की का पिता बताया गया है.

जमानत पर बाहर था रेप का आरोपी दिलशाद
30 वर्षीय दिलशाद हुसैन नाबालिग से रेप के मामले में जमानत पर रिहा चल रहा था. इस केस में उसकी पहली तारीख थी. दिलशाद हुसैन ने अपने वकील को दोपहर फोन किया. कोविड प्रोटोकॉल के कारण वकील बाहर आकर उससे मिलने वाला था, इसी दौरान लड़की के पिता ने उसे देखते ही गोली चला दी.

दिन दहाड़े हुई घटना से मचा हड़कंप
दिन दहाड़े हुई इस वारदात से वहां हड़कंप मच गया. हत्‍यारोपी गोरखपुर के बड़हलगंज क्षेत्र का रहने वाला है जबकि मारा गया शख्‍स दिलशाद हुसैन बिहार का रहने वाला था. पुलिस ने इस हत्यारोपी को पकड़ लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Gorakhpur news, Rape accused dilshad hussain murder, Up crime news, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर