लाइव टीवी

कुशीनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल भी बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2019, 12:58 PM IST

कुशीनगर में पुलिस ने 50 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है. बदमाश हाटा कोतवाली क्षेत्र में हुई 1 करोड़ 73 लाख की सनसनीखेज लूटकांड में शामिल था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 50 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के बदमाश के पास से लूट के 1 लाख 64 हजार रुपये और लगभग 3 लाख 75 हजार रुपये के जेवरात भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 9 एमएम की पिस्टल और चार कारतूस भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस शातिर लुटेरे से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र में हुई 1 करोड़ 73 लाख की सनसनीखेज लूटकांड में शामिल था. इस सनसनीखेज लूटकांड को अंजाम देने के बाद शातिर बदमाश अपने हिस्से की रकम लेकर फरार हो गया था. घटना के बाद से ही पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने शातिर लुटेरे पर 50 हजार का इनाम रखा था. कसया, हाटा कोतवाली पुलिस के साथ स्वॉट टीम के संयुक्त प्रयास से गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश आधा दर्जन संगीन अपराधों में संलिप्त रहा है.

पुलिस ने बताया कि मूल रूप से बिहार के गोपालगंज जनपद का रहने वाला सत्येन्द्र यादव पश्चिम बंगाल में बिल्डर की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काटने के दौरान अपनी शादी में पैरोल पर रिहा हुआ था. लेकिन वह फरार हो गया था. इसके बाद बिहार में एक बाइक एजेंसी मालिक को लूटने के बाद गिरफ्तार हो गया था. कुछ माह पहले बेल पर छूटने के बाद इस शातिर बदमाश ने कुशीनगर में सबसे बड़ी करीब 2 करोड़ की लूटकांड को अंजाम दिया था. घटना के बाद से ही पुलिस इसके पीछे लगी हुई थी. पुलिस ने इस शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- 

बुलंदशहर हिंसा: आरोपी प्रशांत नट की पत्नी का आरोप- पुलिस अपने साथ लेकर आई थी मोबाइल

जौनपुर: शादी समारोह में शामिल होने गए भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...