लाइव टीवी

गोरखपुर: अनजान खौफ में बेटी ने अपने बुजुर्ग मां-बाप की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 3, 2019, 3:28 PM IST
गोरखपुर: अनजान खौफ में बेटी ने अपने बुजुर्ग मां-बाप की चाकुओं से गोदकर की हत्या
गोरखपुर के चौरीचाैरा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी.

गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के चौरीचौरा थाना के बेलवा बाबू गांव में बुजुर्ग दंपति के डबल मर्डर की वारदात से सनसनी मची है. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक बेटी ने अपने बुजुर्ग मां-बाप की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया है. पता चला है कि पति से तलाक के बाद वह अपने मां-बाप के साथ रहती थी. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना के बेलवा बाबू गांव में बुजुर्ग दंपति के डबल मर्डर की वारदात से सनसनी मची है. मृतक कृष्ण गोपाल सिंह और उनकी पति द्रौपदी सिंह का शव उनके ही घर में पड़ा मिला है.

मां-बाप के कत्ल की धमकी की सुनी अनजान आवाज: आरोपी बेटी

आरोप है कि डबल मर्डर की वारदात को मृतक की बेटी सुमन ने ही अंजाम दिया है. पति से तलाक के बाद महिला अपने मां-बाप के साथ रहती थी. घटना के बाद पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारोपी विक्षिप्त महिला किसी अनजान खौफ को लेकर अवसाद में थी. वहीं मीडिया द्वारा कुरेदने पर हत्यारोपी महिला का कहना है कि अनजान शख्स द्वारा उसके परिवार की हत्या करने की धमकी मिल रही थी. हालांकि धमकी कौन दे रहा था? इस बाबत महिला का कहना है कि उसे नहीं पता लेकिन उसे अनजान आवाज सुनाई दे रही थी. जिसमें उसके मां-बाप के कत्ल किये जाने की धमकी दी जा रही थी.

एयरफोर्स से रिटायर्ड थे पिता

गौरतलब है कि मृतक कृष्ण गोपाल सिंह एयरफोर्स में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे. नौकरी से रिटायर्ड होकर पत्नी के साथ गांव में ही रहते थे. इनके दो बेटे और एक बेटी है. छोटा बेटा गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता है. वहीं बड़ा बेटा प्राइवेट स्कूल में अध्यापक है, जबकि बेटी सुमन सिंह की शादी दो बार हुई थी लेकिन दोनों बार उसका तलाक हो गया था. ऐसे में तलाकशुदा बेटी सुमन सिंह अपने मां-बाप के साथ ही रहती थी. मृतक कृष्ण गोपाल सिंह के पड़ोसी रामसिंह का कहना है कि सुमन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उसका शादीशुदा रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. ऐसे में समय के साथ अवसाद में होने की वजह से वह विक्षिप्त हो गई थी. वहीं बुजुर्ग दंपत्ति के डबल मर्डर की वारदात के मामले में एसएसपी सुनील गुप्ता का कहना है कि तलाकशुदा महिला ने अपने पिता और मां का चाकुओं से वार कर उनका कत्ल किया है.

आरोपी महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं: एसएसपी

एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता का कहना है कि शुरूआती जांच में महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. विक्षिप्त हालात में उसने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है.रिपोर्ट: अनिल सिंह

ये भी पढ़ें:

एक्टर परेश रावल ने मांगी माफी तो डॉ. कफील खान ने दिया ये जवाब...

विधानसभा के विशेष सत्र में पहुंचे शिवपाल यादव, योगी को बताया ईमानदार CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर