होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Gorakhpur News: डीडीयू गोरखपुर के दो छात्रों को 5.80 लाख का सालाना पैकेज, इस कंपनी से मिला ऑफर

Gorakhpur News: डीडीयू गोरखपुर के दो छात्रों को 5.80 लाख का सालाना पैकेज, इस कंपनी से मिला ऑफर

डीडीयू गोरखपुर के दो छात्रों को  मिला 5.80 लाख का पैकेज.

डीडीयू गोरखपुर के दो छात्रों को मिला 5.80 लाख का पैकेज.

दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय से सात छात्र सुश्री आयुषी अग्रवाल, शुभम् पाण्डेय, हिमालिका सरीन, राज कुमार यादव ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: अभिषेक सिंह

गोरखपुर:डीडीयू गोरखपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल ऑनलाइन मोड में छात्र छात्राओं के इंटरव्यू हुए थे. सेल्स एसोसिएट के पद हेतु लर्निंग रूट, गुड़गांव के लिए सात दर्जन छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था. जो एमबीए, बीबीए, बीकॉम और एमकॉम कोर्स कर रहे हैं. दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के दो छात्रों का चयन पांच लाख अस्सी हजार के वार्षिक पैकेज पर हो गया है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

गोरखपुर
गोरखपुर

दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय से सात छात्र सुश्री आयुषी अग्रवाल, शुभम् पाण्डेय, हिमालिका सरीन, राज कुमार यादव,लक्ष्मण गुप्ता,आयुष विश्वकर्मा और ज्योति चौहान इत्यादि ने लर्निंग रूट लिमिटेड के अंतिम राउंड के लिए क्वालिफाई किया था. लर्निंग रूट लिमिटेड के लिए अंतिम चरण के बाद विश्वविद्यालय की मेधावी छात्र आयुष विश्वकर्मा और छात्रा हिमालिका सरीन का चयन किया है, इनका चयन पांच लाख अस्सी हजार के वार्षिक पैकेज पर हो गया है.

कुछ दिनों पूर्व में प्री ग्रेड में चार छात्राओं के चयन, जारो एजूकेशन में सुश्री शांभवी का चयन, प्लैनेट स्पार्क में दिव्या यादव और गीतांजलि होम एस्टेट में दानिश हसन इत्यादि जैसी विश्वविद्यालय की नवोदित प्रतिभाओं ने कॉरपोरेट जगत में अपने ब्रांड दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की पहचान बनाई. उसी कड़ी में प्रख्यात कंपनी लर्निंग रूट लिमिटेड में आयुष विश्वकर्मा और हिमालिका सरीन का चयन हो गया.

डीडीयू गोरखपुर को मिला A++

विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट सेल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राजेश सिंह के दिशा निर्देशन में छात्र छात्राओं को प्लेसमेंट दिलाने के लिए सतत प्रयत्नशील है. A++ ग्रेड मिलने के बाद लगातार कई सारी ब्लू चिप कंपनियां दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में कैम्पस प्लेसमेंट में पार्टिसिपेट कर रही हैं, पिछले कुछ दिनों में लर्निंग रूट, लर्निंगशाला, गीतांजलि होम एस्टेट,प्लैनेट स्पार्क और त्रिवेणी अलमीरा ने दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में एमबीए बीबीए छात्र छात्राओं के लिए कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया. इसमें छात्र छात्राओं ने काफी संख्या में उत्साहपूर्वक भाग लिया, जिसके परिणाम स्वरूप छात्र छात्राओं का चयन विभिन्न कंपनी में लगातार हो रहा है.

आयुष और हिमालिका का फाइनल इंटरव्यू के बाद चयन 

दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय से,सात छात्र छात्राओं ने लर्निंग रूट लिमिटेड के अंतिम राउंड के लिए क्वालिफाई किया था. जिसमें अंतिम तौर पर लर्निंग रूट ने आयुष विश्वकर्मा और हिमालिका सरीन का फाइनल इंटरव्यू के बाद चयन किया. कंपनी के मार्केटिंग हेड की ओर से अंतिम चरण में आनलाइन मोड में मार्केटिंग स्किल का टेस्ट लिया गया था। इसमें काफी शानदार प्रदर्शन किया था, चयनित बीबीए छात्र आयुष विश्वकर्मा और छात्रा हिमालिका एमकॉम अंतिम वर्ष की परीक्षा के उपरान्त अपना कॉरपोरेट कैरियर आरंभ करने वाले हैं. आयुष विश्वकर्मा और हिमालिका सरीन के चयन पर डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के विभागाध्यक्ष डॉ सत्यपाल सिंह और समन्यवक डॉ. स्वर्णिमा सिंह ने उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

Tags: Gorakhpur city news, Latest hindi news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें