लाइव टीवी

मंत्री शिवपाल के आगमन पर प्रशासन ने बहाए लाखों रुपये

Ashok Shukla | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 18, 2015, 11:23 AM IST
मंत्री शिवपाल के आगमन पर प्रशासन ने बहाए लाखों रुपये

  • Share this:
एक तरफ जहां सरकारें विभिन्न तरीकों से पैसा जुटाने का प्रयास करती हैं तो वहीं दूसरी ओर सरकारी विभाग लाखों रूपया फिजूल खर्च कर रही है. मामला कुशीनगर का है जहां प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल के आगमन के लिए तैयारियां चल रही है.

शिवपाल यादव के आगमन को लेकर लोक निर्माण विभाग द्वारा कुशीनगर के अनिरूद्धवा गांव के पास हेलीपैड बनाया जा रहा है. हैरत की बात यह है कि कार्यक्रम स्थल से कुशीनगर का एयरपोर्ट भी काफी नजदीक है और वहां आसानी से हेलिकॉप्टर उतर सकता है. बावजूद इसके लोक निर्माण विभाग द्वारा नया हेलीपैड बनाया जा रहा है जिसमें लगभग छ लाख रूपया फिजूल रूप से खर्च हो रहा है.

इतना ही नहीं जहां हेलीपैड बनाया जा रहा है वहीं मुख्यमंत्री के आगमन पर भी हेलीपैड बनाया गया था, जिसमें लाखों रुपये खर्च हुआ था लेकिन उस हेलीपैड का ईंट कहां गया इसका जवाब भी पीडब्लूडी विभाग के अधिकारियों के पास नहीं है. नए हेलीपैड के निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी अलग बहाना बना रहे हैं.

अधिकारियों का कहना है कि कुशीनगर एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए घनी आबादी पार करना पड़ेगा, इसलिए बाहरी इलाके में नया हेलीपैड बनाया जा रहा है. लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या थोड़ी आबादी पार करने से बचने के लिये लाखों रूपया फिजूल खर्च किया जा रहा है या फिर अधिकारी अपनी जेब भरने के लिये नया हेलीपैड बनवा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2015, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...