लाइव टीवी

गोरखपुर: डॉ. कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या, सामने आया यह विवाद
Gorakhpur News in Hindi

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 23, 2020, 10:14 AM IST
गोरखपुर: डॉ. कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या, सामने आया यह विवाद
डॉ. कफील खान ने जेल से लिखा PM मोदी को पत्र (फाइल फोटो)

सीओ कोतवाली वीपी सिंह का कहना है कि नुसरूतुल्ला की हत्या के मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
गोरखपुर. डॉ. कफील खान के सगे मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा की शनिवार देर शाम गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर इस जघन्‍य वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस ने मृतक परिवार के तहरीर पर दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

घटना राजघाट थाना क्षेत्र के बनकट चक की है. जहां डॉ कफील खान के मामला नुसरूतुल्ला अहमद वारसी अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी देर रात अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी ने जाकर हालत का जायजा लिया. साथ ही मामले के खुलासे को लेकर क्राइम ब्रांच समेत कई टीमों को लगाया गया है. वहीं, बताया जा रहा है कि मृतक नुसरूतुल्ला का कई लोगों से प्रॉपर्टी और पैसों के लेनदेन का विवाद चल रहा था. ऐसे में पुलिस पैसों के लेनदेन के साथ ही प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रही है.

पुलिस अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
पुलिस अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण




पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर अनिल सोनकर और इमामुद्दीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. सीओ कोतवाली वीपी सिंह का कहना है कि मृतक नुसरूतुल्ला की हत्या के मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. साथ ही हत्या के अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर पुलिस छानबीन कर रही है. गौरतलब है कि मृतक नुसरूतुल्ला रिश्ते में डॉ कफील खान के सगे मामा हैं.



मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है. बता दें कि 10 और 11 अगस्त 2017 को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चों की मौत के मामले में डाॅ. कफील खान आरोपी हैं. पिछले दिनों अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में डाॅ. कफील को गिरफ्तार किया गया था. इस समय वह मथुरा जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या के दौरे पर आज जाएंगे CM योगी, राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत गोपालदास से करेंगे मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading