Home /News /uttar-pradesh /

डॉक्‍टर ने शराब पिलाकर पत्नी का किया कत्ल, 7 महीने तक सोशल मीडिया पर रखा जिंदा

डॉक्‍टर ने शराब पिलाकर पत्नी का किया कत्ल, 7 महीने तक सोशल मीडिया पर रखा जिंदा

राजेश्वरी श्रीवास्तव उर्फ राखी

राजेश्वरी श्रीवास्तव उर्फ राखी

एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड का खुलासा करत हुए बताया कि कई साल पहले राखी श्रीवास्तव अपने पिता का इलाज कराने डॉक्टर डीपी सिंह के आर्यन अस्पताल आई थी.

    गोरखपुर के चर्चित डॉक्टर डीपी सिंह को उनकी पूर्व पत्नी राजेश्वरी श्रीवास्तव उर्फ राखी की हत्या के आरोप में यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. हैरान करने वाली बात ये है कि घटना के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए 7 महीने तक आरोपी उसके सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करता रहा. आरोपी डॉ. डीपी सिंह ने एसटीएफ की पूछताछ में यह बात कबूली कि राखी श्रीवास्तव उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जिससे वो परेशान हो चुका था.

    एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड का खुलासा करत हुए बताया कि कई साल पहले राखी श्रीवास्तव अपने पिता का इलाज कराने डॉक्टर डीपी सिंह के आर्यन अस्पताल आई थी. जहां डीपी सिंह राखी की सुंदरता को देख उस पर फिदा हो गया था. राखी भी डॉक्टर डीपी सिंह के पहले से शादीशुदा होने के बारे में पहले से जानती थीं. इसके बावजूद दोनों के बीच की नजदीकियां धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई.

    आईजी एसटीएफ के मुताबिक साल 2011 में गोंडा में डॉक्टर डीपी सिंह ने राखी से अपने संबंधों को पुख्ता करने को लेकर उससे शादी भी किया था. जिसके बाद डॉक्टर ने राखी को रहने के लिए शाहपुर इलाके में अपना मकान दिया था. लेकिन पहले से शादीशुदा डीपी सिंह और राखी के संबंध समय के साथ कड़वे होते गये.

    आरोपियों की फोटो


    डॉक्टर को लेकर राखी की उम्मीदें और डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी. जबकि डॉक्टर राखी से पीछा छुड़ाना चाह रहा था. आईजी ने बताया है कि राखी ने शहर के कैंट थाने में डीपी सिंह के खिलाफ रेप और धमकी देने का मुकदमा भी दर्ज कराया था. हालांकि की बाद में दोनों ने सुलह कर लिया था. आईजी ने बताया है कि साल 2018 में मनीष श्रीवास्तव से राखी ने शादी कर लिया था. लेकिन इस दौरान डॉक्टर डीपी सिंह और राखी श्रीवास्तव के बीच रिश्ता बना रहा.

    आईजी अमिताश यश ने बताया कि दरअसल लगातार राखी की डिमांड से तंग आकर डॉक्टर डीपी सिंह ने राखी की हत्या की साजिश रची थी. बीते 4 जून को राखी नेपाल के पोखरा घुमाने गयी थी. इस बात की जानकारी होने पर डॉक्टर डीपी सिंह अपने दो कर्मचारियों देश दीपक निषाद और प्रमोद सिंह के साथ किराये की स्कॉर्पियो में बैठकर नेपाल गया था.

    राखी श्रीवास्तव


    जहां राखी से मिलकर उसे अपने झांसे में लेने के बाद डीपी सिंह ने राखी को शराब पिलाने और नशे को गोली देकर बेहोश किया था. वहीं बेहोशी की हालत में डीपी सिंह ने अपने दोनों कर्मचारियों के साथ राखी को पहाड़ी से फेंककर हत्या कर दी थी.

    ये भी पढ़ें:

    नोएडा: शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, 12 लोग झुलसे

    गाजियाबाद: जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेतकर हत्या

    'इंसेफ्लाइटिस से मौतों पर UP की जनता को गुमराह कर रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ'

    प्रयागराज कुंभ 2019: किन्नर अखाड़े की पेशवाई और शाही स्नान को लेकर मचा कोहराम

    PHOTOS: योगी 'राज' में जेल के अंदर कैदी कर रहे गौ सेवा, धुल रहे हैं पाप!

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: Gorakhpur news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर