गोरखपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, मुख्य आरोपी समेत 5 गिरफ्तार

गोरखपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी (file photo)

गोरखपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी (file photo)

पुलिस (Police) ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा बरामद करते हुए मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक के बाद एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. अभी कुछ दिन पहले अपहरण के बाद बच्चे की हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गोरखपुर में रविवार को सगे भाइयों के आपसी विवाद में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात सामने आई है. हैरानी की बात है कि एक भाई के ससुराल पक्ष के लोगों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पहुंचे एसएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया. मामला गगहा थाना क्षेत्र के पोखरीगांव के दूबेपूरा टोले का है. जहां अरविंद दुबे व उनके सगे भाई राजेश दुबे मे पेड़ बेचने और पुश्तैनी मकान को लेकर पर विवाद चल रहा था. जिसके बाद आज राजेश दुबे के ससुराल पक्ष के लोगों ने अरविंद दुबे के घर में हमला बोल दिया.

ये भी पढे़ं- खाद की कालाबाजारी को लेकर CM योगी सख्‍त, 623 लाइसेंस निलंबित, 17 दुकानें सील, 35 के खिलाफ FIR

इसी बीच हमलावरों ने कलावती देवी पत्नी अरविंद दूबे (42) वर्ष व हर्ष दूबे पुत्र अरविंद दूबे (21) पर फावड़ा से वार करके हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त फावड़ा बरामद करते हुए मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, डबल मर्डर के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. वहीं गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज