लाइव टीवी

नशे में धुत कार चालक ने आधा दर्जन लोगों को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

News18India
Updated: October 30, 2019, 5:44 AM IST
नशे में धुत कार चालक ने आधा दर्जन लोगों को मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर
कार का प्रतीकात्मक चित्र.

नशे में धुत एक कार चालक (Car Driver) ने आधा दर्जन लोगों को ठोकर मारकर घायल (Injured) दिया इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर (serious) बतायी जा रही है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital)में भर्ती कराया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: October 30, 2019, 5:44 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में नशे (Drugs) में धुत एक कार चालक ने आधा दर्जन लोगों को ठोकर मारकर घायल दिया. इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घटना से गुस्साए लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी और वाहन में तोड़फोड़ की है. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी चालक को भीड़ से बचाकर थाने ले गई. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला राजघाट थाना के हार्वट बंधे का है, जहां पुरानी मछली मंडी के पास लखनऊ निवासी मोहम्मद अहमद अपनी कार नंबर यूपी 32 EF-7776 से अपने साढू अखलाक के घर बसंतपुर खास, थाना राजघाट के घर जा रहे थे. तभी रास्ते में हार्बट बंधा के पास एक कार ने कुछ लोगों को ठोकर मार दी. जिसमें कई लोग घायल हो गए. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने जब कार का पीछा किया तो चालक हड़बड़ा कर कार समेत भागने लागा.

आगे रास्ता बंद होने के कारण वह भाग नहीं सका और गाड़ी को बैक करने के दौरान कई और लोगों के ऊपर उसने गाड़ी चढ़ा दी. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुई हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे राजघाट थाना प्रभारी और उनकी टीम ने किसी तरह कार चालक को भीड़ से छुड़ाया और थाने लेकर पहुंचे. जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार चालक नशे की हालत में कार चला रहा था, जिसके कारण उसने कई लोगों के ऊपर कार चढ़ा दी.

ये भी पढ़ें- जम्‍मू कश्‍मीर: आतंकी संगठनों के निशाने पर सुरक्षा बल और सरकारी दफ्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 5:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...